पार्टनर के साथ जा रहे हैं घूमने तो इन जगहों पर जाकर आ जाएगा मजा
पार्टनर के साथ जा रहे हैं घूमने तो इन जगहों पर जाकर आ जाएगा मजा
Share:

भारत की खूबसूरती के आगे पूरी दुनिया की खूबसूरती फीकी ही है। ऐसे में अगर आप कपल है और कहीं बाहर घूमने के बारे में सोच रहे हैं। रोमांटिक ट्रिप एन्जॉय करने के बारे में सोच रहे हैं तो आज हम आपको उन जगहों के बारे में बताने जा रहे हैं जहाँ आपको आनंद आएगा।

चेन्नई से मुन्नार - चेन्नई के गर्म मौसम से अगर परेशान हो गए हैं तो आप मुन्नार की ओर रूख कर सकते हैं। जी दरअसल चेन्नई से मुन्नार तक का जो रास्ता है वो वाकई बेहद खूबसूरत है। यहां कुछ-कुछ ऐसी जगहें हैं जो आपका मन मोह लेगी। इस रास्ते में सबसे खूबसूरत आपको चाय के बागान दिखेंगे और इस रास्ते से अपने पार्टनर के साथ गुजरना बेहद रोमांस भरा है, जो इस रास्ते को एक रोमांटिक रोड ट्रिप बनाती है।

बैंगलोर से ऊटी - बैंगलोर से ऊटी तक का रास्ता काफी खूबसूरत और रोमांच भरा है। जी हाँ और रास्ते में यहां के स्थानीय व्‍यंजन 'मदुर वड़े' का स्‍वाद लेना ना भूलें। आपको बता दें कि बैंगलोर से ऊटी पहुंचने के लिए तीन रास्ते है और ये तीनों रास्ते काफी खूबसूरत भी है। इन दोनों शहरों के बीच की दूरी करीब 280 किमी। है। जी हाँ और इन रास्ते पर बाइक से अपने पार्टनर के साथ जाना काफी सुकून भरा होता है।

मुंबई से माउंट आबू - मुंबई से माउंट आबू तक का रास्ता सबसे सुंदर है और यहां का हर रास्ता आपके सफर को यादगार बना देगा। इस सफर के दौरान आपको खाने-पीने और घूमने के काफी ऑप्शन्स मिलेंगे। जी हाँ और इस रास्ते को करीब 15 घंटों में पूरा किया जा सकता है। यहां जुलाई से अक्टूबर के बीच का ट्रिप प्लान करें।

जयपुर से जैसलमेर- जयपुर से जैसलमेर जाने वाला रास्ता किसी हसीन सपने से कम नहीं है। यहां इस रास्ते में आने वाले मंदिर, किले और आलीशान महल के साथ-साथ रेत के पहाड़ और उन्हें अपने पैरों से नापते ऊंट बेहद खूबसूरत लगते हैं। इस ट्रिप को एंजॉय करने के लिए 3-4 दिन का समय लेकर आएं।

बारिश में मंजिल से भी खूबसूरत होगा सफर, ये हैं अद्भुत ट्रेन रूट्स

फादर्स डे पर है घूमने का प्लान तो पापा को ले जाएं इन जगहों पर

ये हैं भारत के सबसे भुतहा पिकनिक स्पॉट, एक बार जाए जरूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -