ऑनस्क्रीन ही नहीं रियल लाइफ में भी माँ-बेटी है टीवी की यह अभिनेत्रियां
ऑनस्क्रीन ही नहीं रियल लाइफ में भी माँ-बेटी है टीवी की यह अभिनेत्रियां
Share:

टीवी जगत में ना जाने कितनी ही प्रसिद्ध अभिनेत्रियां हैं जिन्होने अपनी एक्टिंग से लाखो दिलो पर राज किया हैं और हर किसी की पहली पसंद भी बनी हैं. लेकिन बहुत कम लोग जानते हैं कि असल ज़िन्दगी मे इन एक्ट्रेस का रिश्ता क्या हैं क्या वह माँ-बेटी हैं या फिर दोस्त. तो आइए आज हम आपको बताएँगे कौन किसकी माँ है और कौन किसकी बेटी.


सरिता जोशी और केतकी जोशी :- टीवी शो 'बा बहु और बेबी' में बा का किरदार निभाने वाली मशहूर सरिता टीवी जगत का सबसे चर्चित नाम है आपको  बता दें कि यह मशहूर अभिनेत्री केतकी की माँ है, जो फिल्मों के अलावा कई धारावाहिक में में भी नज़र आ चुकी हैं.


किरण भार्गव और अंकिता भार्गव :- 90 के दशक की सबसे फेमस अभिनेत्री किरण भार्गव को आप सभी ने कई धारावाहिक में देखा होगा. आपको बता दें कि उनकी बेटी अंकिता टीवी के मशहूर अभिनेता करण पटेल की पत्नी है.


सुप्रिया शुक्ला और झनक शुक्ला :- टीवी शो करिश्मा का करिश्मा  में नज़र आने वाली अभिनेत्री झनक टीवी एक्ट्रेस सुप्रिया शुक्ला की बेटी हैं. जी हाँ, और सुप्रिया अब भी कई सीरियल्स में काम कर रही हैं.


कुलबीर बदेरसन और अहसास चन्ना :- इन दोनों ही अभिनेत्रियों ने कई धारावाहिक में काम किया है. आपको बता दें कि एक फिल्म में भी वह माँ बेटी के किरदार में भी नज़र आई थी.


अंकिता कँवल और पूजा कँवल :- टीवी केसबसे पॉपुलर सीरियल 'ससुराल गेंदा फूल में' आपने अंकिता कँवल और पूजा कँवल को माँ-बेटी के किरदार में देखा होगा, यह ऑनस्क्रीन तो माँ-बेटी है ही लेकिन ऑफस्क्रीन भी माँ बेटी हैं.

 

औने-पौने दाम में मिल रहा है MICROMAX का यह दमदार TV, जानिए खासियत ?

नागिन 3 की इस एक्ट्रेस ने शेयर की सेट की तस्वीरें

बहुत समय बाद इस एक्ट्रेस ने दिखाई हॉटनेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -