जम्मू कश्मीर : सेना को बड़ी सफलता, सोपोर में LeT का टॉप कमांडर आसिफ मकबूल भट्ट ढेर

Sep 11 2019 02:47 PM
जम्मू कश्मीर : सेना को बड़ी सफलता, सोपोर में LeT का टॉप कमांडर आसिफ मकबूल भट्ट ढेर

नई दिल्ली : जम्मू कश्मीर में बुधवार को सुरक्षाबलों के हाथ बड़ी कामयाबी लगी है. यहां के सोपोर में आज सुरक्षाबलों द्वारा लश्कर ए तैयबा के टॉप कमांडर को ढेर कर दिया गया है. जम्मू कश्मीर पुलिस के सूत्रों के मुताबिक, मारे गए आतंकी का नाम आसिफ मकबूल भट्ट है और वह जम्मू कश्मीर में कई आतंकी गतिविधियों में शामिल रह चुका है. जानकारी यह है कि मारे गए आतंकी पर सेब व्यापारी पर हमले का शक था.

पुलिस सूत्रों की माने तो, दो दिन पहले सोपोर में एक सेब व्यापारी पर हमले में आसिफ शामिल रहा था और इस हमले में एक ही परिवार के 3 लोग घायल हुए थे. घायलों में एक छोटी बच्ची आसमा जान भी शामिल रही. आतंकी आसिफ सोपोर में ही एक अन्य हमले में भी शामिल रहा था. 

जम्मू कश्मीर पुलिस के डीजीपी दिलबाग सिंह द्वारा एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया गया है कि, 'आसिफ मकबूल भट्ट को आज मार गिराया गया है. सोपोर में इस आतंकी द्वारा कहर मचाया हुआ था. पिछले एक महीने से वह कश्मीर में काफी एक्टिव था. इसने लोगों को धमकी भी दी, कई बार इलाके के सेब व्यापारियों को भी इसने धमकाया था. साथ ही पुलिस ने माना कि आसिफ मकबूल ने लोगों को कश्मीर में सामान्य करने से भी मना किया था. 

मथुरा : महिला सफाईकर्मियों के साथ जमीन पर बैठें पीएम मोदी, अपने हाथों से छांटा कचरा

अलगाववादी नेता यासिन मलिक जम्मू की टाडा अदालत में आज होंगे पेश, यह है मामला

अयोध्या मामलाः लाइव टेलीकास्ट की मांग वाली याचिका पर आज सुनवाई संभव

शुभमन गिल के हाफ सेंचुरी के बदौलत इंडिया ए को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ बढ़त