अब तक की खास सुर्खियां

Apr 17 2018 01:28 PM


देश और दुनिया की बड़ी ख़बरें 


स्‍वीडन के प्रधानमंत्री ने हिंदी में ट्वीट कर किया मोदी का स्वागत
प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार शाम अपने यूरोप के तीन देशों के दौरे के पहले चरण में स्वीडन पहुंच गए हैं. प्रोटोकॉल को तोड़ते हुए स्वीडन के प्रधानमंत्री स्टीफन लोफवेन ने एयपोर्ट पर मोदी का गर्मजोशी से स्वागत किया. बता दें कि 30 साल बाद भारत का कोई पीएम स्वीडन के दौरे पर गया है. इससे 1988 में राजीव गांधी स्वीडन की यात्रा पर गए थे. 
  
भाजपा हार सकती है 2019 का चुनाव: चंद्रबाबू नायडू
आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री और तेलगू देशम पार्टी (तेदेपा) के अध्यक्ष एन चंद्रबाबू नायडू ने आज भाजपा की आलोचना की और कहा कि भगवा पार्टी 2019 का लोकसभा चुनाव हार सकती है. तेदेपा की ओर से जारी विज्ञप्ति में नायडू ने कहा, ‘‘कल तक सभी सोचते थे कि भाजपा को कोई हरा नहीं सकता है लेकिन अब राजनीतिक स्थितियां पूरी तरह बदल गई हैं. अब यह बात काफी ज़ोर देकर कहा जाने लगा है कि भाजपा अगला चुनाव नहीं जीतेगी. 

KKR के सामने दिल्ली डेयरडेविल्स का सरेंडर
दिल्ली के ​लिए 201 रन का लक्ष्य काफी मुश्किल था और यही बात आखिरी में सच साबित हुई. दिल्ली की टीम रिषभ पंत (43 रन) और ग्लेन मैक्सवेल (47 रन) की शानदार पारियों के बावजूद 129 रन पर ढेर होकर 71 रन से मैच गंवा बैठी. यानि एक बार फिर दिल्ली डेयरडेविल्स कोलकाता से खाली हाथ लौटी है.


Bigg Boss 12 के लिए शुरू हुए ऑडिशन
अभी बिग बॉस के 11वें सीजन का खुमार उतरा भी नहीं है कि नए सीजन की तैयारी शुरू हो गई है. बिग बॉस सीजन 12 को लेकर किसी तरह की अफवाह नहीं है बल्कि खुद चैनल ने इस बात की अनाउंसमेंट कर दी है. इसके साथ ही नए सीजन की नई थीम भी सामने आ चुकी है. 


रमन सिंह बोले- 2019 में और बढ़ेगा मोदी का जादू
छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री रमन सिंह का कहना है कि 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने कोई चुनौती नहीं है. विपक्ष की तरफ से मोदी की घेराबंदी की कोशिश पर सवाल खड़ा करते हुए उन्होंने कहा कि अगले लोकसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री का जादू अभी और बढ़ेगा.

 

शमी के आवास पर कोलकाता पुलिस का समन

लाश को दफ़नाने या जलाने के फैसले में लगे चार साल

पीएम मोदी के सामने कोई चुनौती नहीं- रमन सिंह