अब तक की सभी ख़बरें
Share:

नौकरशाहों के ग्रुप ने पीएम मोदी को लिखा ओपन लेटर
देश के हर कोने में कठुआ और उन्नाव में रेप की घटना को लेकर लोग विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. इस बीच 50 रिटायर नौकरशाहों ने प्रधानमंत्री को एक खुला खत लिखा है, जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी को इन मामलों की 'भयावह स्थिति' के लिए जिम्मेदार ठहराया है.इस पत्र में कड़े शब्दों में इन घटनाओं की निंदा की गई है और कहा है कि सरकार लोगों द्वारा दी गई मूलभूत जवाबदेही तक को निभाने में असफल रही है. 

राम मंदिर नहीं बना तो संस्कृति की जड़ें कट जाएंगी-भागवत 
राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के प्रमुख मोहन भागवत ने कहा कि अयोध्या में अगर राम मंदिर 'फिर से नहीं बनाया गया' तो 'हमारी संस्कृति की जड़ें' कट जाएंगी. भागवत ने पालघर जिले के दहानू में विराट हिंदू सम्मेलन को संबोधित करते हुए यह टिप्पणी की. 

IPL 2018: दर्द से लड़ते हुए धोनी ने जीता दिल
अपने कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (79) की शानदार पारी के बावजूद चेन्नई सुपर किंग्स इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में तीसरे मैच में चार रनों से हार गई. किंग्स इलेवन पंजाब ने चेन्नई को अपने घर में इस संस्करण में हार का पहला स्वाद चखाया. 

कठुआ गैंगरेप केस की सुनवाई आज से
सामूहिक दुष्कर्म के बाद 8 साल की बच्ची की हत्या के आठ आरोपियों के खिलाफ सोमवार से मुकदमा शुरू होगा. वहीं, बच्ची के परिजनों की तरफ से लड़ रही वकील दीपिका एस राजावत ने धमकियां मिलने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, “मुझे नहीं पता कि मैं कब तक जिंदा रहूंगी. मेरे साथ दुष्कर्म हो सकता है, मेरी हत्या भी हो सकती है. मुझे कल धमकी मिली थी कि तुम्हें माफ नहीं करेंगे.’ उन्होंने कहा कि वह सोमवार को सुप्रीम कोर्ट को बताएंगी कि उनकी जान खतरे में है.

करीना ने कहा- I am ashamed, यूजर्स ने किया ट्रोल
कठुआ गैंगरेप मामले पर अब तक कई सेलिब्रिटीज ने अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर साझा किया है. लेकिन जब करीना कपूर ने इस मामले पर अपनी बात रखी तो उन्हें इसके लिए ट्रोल होना पड़ा. हालांकि स्वरा भास्कर ने करीना का बचाव किया.बता दें कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज ने इसके जस्टिस फॉर चाइल्ड कैम्पेन शुरू किया है. इसे तहत कई एक्टर्स ने अपनी तस्वीर प्लेकार्ड्स के साथ शेयर की है.

 

टूटी पटरी पर दौड़ी सप्तक्रांति, बड़ा हादसा टला

भारत की संस्कृति को जानने के लिए ब्रज आई ये हॉलीवुड एक्ट्रेस

'दीन बचाओ- देश बचाओ' के नारों के साथ पीएम पर निशाना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -