7 जुलाई सुबह की सुर्खियां
7 जुलाई सुबह की सुर्खियां
Share:


जन-संवाद के लिए पीएम आज जयपुर की धरती पर 
जयपुर : आज पीएम मोदी जयपुर दौरे पर जायेंगे जहा वे कई सरकारी योजनाओं का शिलान्यास करते हुए एक जन सभा को सम्बोधित करेंगे.गुरुवार को खुद सीएम वसुंधरा राजे ने कार्यक्रम की तैयारियों और सुरक्षा व्यवस्था की जाँच परख की. अमरूदों के बाग में विशाल पंडाल के बीच बड़ा सा मंच बनाया गया है जैसा से मोदी सुरक्षा व्यवस्था और चाक-चौबंद चौकसी के साथ मोदी के की हर तैयारी कर ली गई है. बीजेपी नेताओं का जमावड़ा भी यहाँ देखने को मिलेगा. राजधानी जयपुर में शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सरकारी योजनाओं से लाभ लेने वाले लोगों से जन-संवाद नामक कार्यक्रम के जरिये बात करेंगे . पूरी तरह सरकारी कार्यक्रम करार दिए जाने वाले इस कार्यक्रम में बीजेपी सहयोगी के रूप में शिरकत करने वाली है. इस पर विपक्ष को एतराज है. कांग्रेस के राष्ट्रीय संगठन महासचिव अशोक गहलोत ने इसे लेकर कहा है कि यह कार्यक्रम सरकारी पैसे के दुरुपयोग का सबसे बड़ा उदाहरण है.

मोदी तेरे लिए खतरा ना हो तो फिर बात ही क्या है-हाफिज सईद
अब वो दिन दूर नहीं जब पाक की सियासत पर आतंकी खुल कर राज करेंगे. आम चुनावों में गुनहगारों के आका और उसकी फौज जुटी हुई है. मुंबई हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद और उसकी पार्टी के 200 से ज्यादा दहशतगर्द नुमाइंदे इस बार पाक के आम चुनाव में मैदान में है जो 25 जुलाई को अपना भाग्य आजमा रहे है. चुनावी रैलियों में भी वो भारत के खिलाफ बयानबाजियां कर रहा है. हाफिज सईद को वोट की भूख इतनी है कि उसने पाकिस्तानियों के बीच एक चुनावी रैली में भारत पर परमाणु बम हमले की धमकी दे दी. उसने कहा कि पाकिस्तान के पास ऐसी तकनीकि है जो भारत के साथ-साथ अमेरिका और रूस तक पाकिस्तान के सामने घुटने टेक दें. मिसाइल तकनीकि के मामले में पाकिस्तान के इस बड़बोले आतंकी ने यहां तक कह डाला कि भारत के साथ-साथ इजराइल हर देश पाकिस्तानी मिसाइल के निशाने पर है लेकिन ये मिसाइलें कहां हैं कोई भी पता नहीं लगा सकता. उसने कहा कि कश्मीर भारत के हाथ से निकल रहा है. उसने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी निशाने पर लिया. हाफिज सईद ने पीएम को धमकी देते हुए कहा कि मोदी तेरे लिए खतरा ना हो तो फिर बात ही क्या है. 

बुराड़ी: पूजा-पाठ, भूत-प्रेत, तंत्र-मंत्र के कई राज और भी 
दिल्ली के बुराड़ी में 11 लोगों की मौत के रहस्य पर हर रोज एक नई बात सामने आ रही है. कल जहा भाटिया परिवार के सील कर दिए घर पर बाल्टी और कपडे धोने वस्तुस्थिति देख कर पडोसी चौक गए वही क्राइम ब्रांच को शक है कि भूतों और आत्माओं से मिलने के लिए ललित भाटिया ने श्मशान घाट जाता था. संत कबीर नगर के घर से मिले रजिस्टर में कई राज खोले है. जो अधिकतर पूजा पाठ, भूत प्रेत और तंत्र मंत्र से जुड़े है. पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि रजिस्टर की हैंडराइटिंग ललित की भांजी प्रियंका की है. क्राइम ब्रांच के अधिकारी ने बताया कि प्रियंका ने फेसबुक पर घोस्ट (भूत) पेज के साथ आध्यात्मिक, ज्योतिष और मोटिवेशनल विचारों वाले पेज को लाइक किया था.

सजा के बाद नवाज़ शरीफ ने कहा, मैं वादा करता हूं... 
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को भ्रष्टाचार के मामले में 10 साल और उनकी बेटी को सात साल की सजा और भारी जुर्माना कल अदालत में सुनाया. नवाज ने इसके बाद पाक से भावुक अपील की है. शरीफ ने कहा, "मैं लौट रहा हूं. मुझे अकेला मत छोड़ना." फिलहाल नवाज शरीफ अपनी बीवी और बेटी के साथ लंदन में रह रहे हैं. नवाज़ ने कहा, "मैं वादा करता हूं कि ये संघर्ष तब तक जारी रहेगा, जब तक कि पाकिस्तानी आज़ाद नहीं हो जाता. उन बेड़ियों से आज़ाद नहीं हो जाता, जिनमें उसे सच कहने के लिए जकड़ा गया."

दूसरे T20 में भारत को इंग्लैंड ने पांच विकेट से हराया
फीफा: ब्राजील और उरुग्वे दोनों टूर्नामेंट से बाहर

 

पर्यावरण और नर्मदा संरक्षण के दूत अमृतलाल बेगड़ नहीं रहे

रितेश ने किया शिवाजी का अपमान!

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का तीखा हमला

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -