25 जून सुबह की खास ख़बरें एक साथ
25 जून सुबह की खास ख़बरें एक साथ
Share:

कमलनाथ को जूते पहनाने का वीडियो वायरल 
कमलनाथ को एक कांग्रेस विधायक द्वारा जूते पहनाये जाना और उसका वायरल वीडियो अब बीजेपी के हाथ लग गया है. सफाई में कांग्रेस विधायक ने कमलनाथ को पिता तुल्य कहा है. दो या तीन सेकंड के इस वीडियो ने दमका कर दिया है और बीजेपी तो जैसे इसी मौके की तलाश में थी. वाकिया 20 जून को हुआ जब कमलनाथ हिमाचल की पूर्व राज्यपाल उर्मिला सिंह को श्रद्धांजलि देने सिवनी जिले के घूरवाड़ा गांव में थे और वह इन्होने दिवंगत कांग्रेस नेता की फोटो पर माल्यापर्ण किया यहाँ तक तो सब सामान्य था मगर जैसे ही कमलनाथ अपने जूते पहनने के लिए पहुंचे, तो कांग्रेस के विधायक ने दौड़ कर कमलनाथ को जूते पहना दिए. अब रजनीश सिंह कह रहे हैं कि जूतों की भीड़ में कमलनाथ के लिए अपने जूते ढूंढना मुश्किल था. उन्होंने तो बस उनकी मदद कर दी.


गंगा के बहाने नीतीश का सख्त जवाब गडकरी को 
पटना : आक्रामक रुख अख्तियार करते हुए बिहार के मुख्यमंत्री  नीतीश कुमार ने केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी और केंद्र की कई योजनाओं पर एक साथ हमला किया है. नीतीश ने केंद्र सरकार की नमामि गंगे परियोजना पर पटना में बोलते हुए कहा कि गंगा की न तो निर्मलता बची है और न ही अविरलता. नीतीश जलवायु परिवर्तन पर केंद्रीय पर्यावरण मंत्रालय द्वारा किये गए  ईस्ट इंडिया कॉन्क्लेव में केंद्रीय पर्यावरण मंत्री डॉ. हर्षवर्धन की मौजूदगी में अपनी बात कह गए . साथ ही नीतीश दरअसल गडकरी से जरा नाराज चल रहे है. क्योकि गडकरी का कहना था कि बिहार सरकार की लापरवाही के कारण दो लाख करोड़ रूपये की सड़क परियोजनाएं फंसी पड़ी हैं. नीतीश सरकार ने केंद्रीय सड़क निर्माण मंत्री नितिन गडकरी के उस बयान को झूठा करार दिया है जिसमें उन्होंने कहा था कि बिहार में जमीन नहीं मिलने के कारण सड़क निर्माण की 2 लाख करोड़ की परियोजना लटकी पड़ी हैं.

पासपोर्ट विवाद ने बढ़ी सुषमा की मुश्किलें  
लखनऊ के पासपोर्ट अफसर की बदसुलूकी और फिर विवाद में आये नए मोड़ के बाद सोशल मीडिया पर विदेश मंत्रालय और सुषमा स्वराज की खिचाई जारी है और इस विवाद के चलते फेसबुक पर उनके पेज की रेटिंग घटकर 1.4 हो गई है. वहीं ट्विटर पर यूजर्स उन्हें अनफॉलो कर रहे हैं. रविवार को पांच देशों की यात्रा से वापस लौटने के बाद सुषमा स्वराज ने ट्वीट किया कि देश से बाहर रहने के दौरान उन्हें कई 'ट्वीट्स से सम्मान' दिया गया. स्वराज ने ट्वीट किया, 'मैं 17 से 23 जून 2018 तक भारत से बाहर थी. मुझे नहीं पता कि मेरी अनुपस्थिति में क्या हुआ. हालांकि मुझे कुछ ट्वीट्स से सम्मानित किया गया है. उन्हें मैं आपके साथ साझा कर रही हूं. मैंने उन्हें लाइक किया है.' सुषमा स्वराज ने ट्विटर पर 100 से अधिक ट्वीट्स लाइक किये हैं. खास बात यह है कि ये सभी ट्वीट्स पासपोर्ट विवाद से जुड़े हैं.

पाक: 403 अरब रुपये का मालिक निर्दलीय उम्मीदवार 
पाकिस्तान में अगले महीने होने वाले आम चुनावों को लेकर सरगर्मिया तेज है इस बीच नामांकन दाखिल किये जाने की प्रक्रिया भी शुरू है. और इसी क्रम में चुनाव लड़ रहे एक निर्दलीय उम्मीदवार ने अपनी संपत्ति करीब 403 अरब पाकिस्तानी रुपये घोषित की है. ये प्रत्याशी पाकिस्तान नेशनल असेंबली और पंजाब प्रांत से चुनाव लड़ रहे है. पाकिस्तान से मिली खबरों के अनुसार मुजफ्फरगढ़ में एनए 182 और पीपी-270 से चुनाव लड़ रहे मोहम्मद हुसैन शेख ने दावा किया है कि उनक पास लंग मलाना,  तलीरी,  चक तलीरी और लटकारन इलाकों के साथ-साथ मुजफ्फरगढ़ की करीब 40 फीसदी जमीन उनकी अपनी है. 

कोलंबिया के 3 -0 से पोलैंड फीफा वर्ल्ड कप से बाहर 
फीफा वर्ल्ड कप में रविवार की रात पोलैंड के लिए मनहूस साबित हुई और उसे कोलंबिया के खिलाफ ग्रुप एच के अपने दूसरे मुकाबले में को 3-0 से शिकस्त खाकर टूर्नामेंट से बाहर होना पड़ा. कर दिया. कोलंबिया के लिए येरी मीना, रादमेल फालकाओ और जुआन क्वाड्राडो ने अलग अलग गोल कर टीम की बढ़त को बढ़ाते हुए जीत की रह प्रशस्त की साथ ही टीम के अगले दौर में जाने की उम्मीदे फ़िलहाल बनी हुई है. इस के साथ कोलंबिया ने भी इस वर्ल्ड कप में अपना खता खोला है. कजान ऐरेना के खचाखच भरे मैदान पर 43,000 दर्शकों ने इस मैच का आनंद लिया .

फीफा: सेनेगल-जापान का मुकाबला बराबरी पर छूटा 
21वें  फीफा विश्व कप में जापान और सेनेगल के बीच के बीच ग्रुप-एच का मुकाबला मैच 2-2 से बराबरी रहा. और ड्रॉ के साथ समूह में सेनेगल और जापान के चार-चार अंक है मगर गोल अंतर के आधार पर जापान तालिका में टॉप पर है. दोनों टीमों के लिए ये नॉक आउट दौर में जाने का मौका था.  

प्रेमी जोड़ों की मुराद पूरी करता 'इश्किया गणेश'..

कमलनाथ को जूते पहनाने का वीडियो वायरल

घर शांति की आड़ में रेप करता था तांत्रिक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -