सुबह की सभी बड़ी ख़बरें
सुबह की सभी बड़ी ख़बरें
Share:


किडनेप किये गए औरंगजेब का गोलियों से छलनी शव मिला 
जम्मू-कश्मीर: ईद की छुट्टी में घर जाकर अपनों के बीच ईद मानाने निकले सिपाही को आतंकियों ने अगुवा किया और उसे मार डाला. किडनेप किये गए जवान औरंगजेब की हत्या की जा चुकी है. आतंकी समीर टाइगर के खिलाफ सेना के  ऑपरेशन में मेजर शुक्ल के साथी रहे औरंगजेब को गुरुवार दोपहर उस वक्त अगवा किया गया जब वे अपने घर जा रहे थे . उन्हें रास्ते में रोका गया. देर रात गोलियों से भुना हुआ जवान का मृत शरीर पुलवामा जिले के गुस्सू इलाके में सेना को मिला. इससे कुछ समय शाम के समय आतंकवादियों ने समाचार पत्र राइजिंग कश्मीर के संपादक शुजात बुखारी को भी मार डाला है. 


हार्दिक का काम अफवाह के दम पर ही चल रहा है- रुपाणी 
गुजरात ने युवा पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के गुरुवार को गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी के इस्तीफे के दावे को रूपाणी ने 'असत्य' और 'झूठी अफवाह' बताकर नकार दिया है. रूपाणी ने कहा कि इस्तीफे का कोई सवाल नहीं उठता और वह पांच साल का अपना कार्यकाल पूरा करेंगे. उन्होंने कहा कि हार्दिक जैसे लोगों का काम अफवाह के दम पर ही चल रहा है. ये लोग रोज कोई न कोई अफवाह फैलाते रहते हैं.

नीरव मोदी मामले में विदेश मंत्रालय पर सवाल 
नीरव मोदी मामले में सरकार पर एक बार फिर कांग्रेस ने वार किया है. सवाल करते हुए कांग्रेस ने कहा कि जब उसका पासपोर्ट रद्द कर दिया था, तो वह पिछले तीन माह से भारतीय पासपोर्ट पर कई देशों की यात्राएं कैसे कर रहा है. विदेश मंत्रालय को लेकर भी जवाबो की मांग की गई है. 

डोनाल्ड ट्रंप के खिलाफ मुकदमा दायर 
न्यूयॉर्क: अमरीकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप पर डॉनल्ड जे ट्रंप फाउंडेशन पर वित्तीय अनियमितता के संबंध में मुकदमा दायर किये जाने का फैसला गुरुवार को न्यू यॉर्क प्रांत ने किया. न्यू यॉर्क प्रांत ने डॉनल्ड जे ट्रंप फाउंडेशन पर ट्रंप के राष्ट्रपति चुनाव के प्रचार अभियान को फायदा पहुंचाने, ट्रंप को निजी और व्यावसायिक लाभ पहुंचाने और गैर-सरकारी संगठनों की बुनियादी वैधानिक जिम्मेदारियों का उल्लंघन करने के आरोपों के साथ याचिका दायर की है. याचिका में ट्रंप और उनके बेटे बेटियों से   2.8 अरब डॉलर वापस लौटाने के साथ साथ फाउंडेशन को बंद करने की मांग की गए है. साथ ही ये भी कहा गया है कि ट्रंप पर न्यू यॉर्क के किसी सामाजिक सरोकार वाले संगठन में अगले दस सालो तक शामिल न किये जाये.

खेल - भारत अफगानिस्तान टेस्ट दूसरा दिन, भारत अब तक 391/7
फीफा वर्ल्ड कप 2018 : रूस ने अरब को 5-0 से रौंदा  

न्यायिक दंडाधिकारी पर बलात्कार और दहेज का आरोप

युवक की मौत के गुस्साई भीड़ ने जलाये 24 डंपर

भय्यूजी महाराज के दूसरे सूसाइड नोट पर शक की सुई

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -