14 जून सुबह की खास ख़बरें
14 जून सुबह की खास ख़बरें
Share:

ख़बरें 
दाती महाराज को लुकआउट नोटिस जारी

दिल्ली: दाती महाराज के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी कर दिया है. मामले की जांच क्राइम ब्रांच को देने के साथ यह नोटिस जारी किया गया है . पुलिस ने बताया कि महिला ने दाती महाराज के खिलाफ रविवार को दक्षिण दिल्ली के फतेहपुर बेरी पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी. महिला ने पुलिस को बताया कि वह एक दशक से स्वयंभू बाबा की शिष्या रही है, लेकिन दाती महाराज और उसके दो शिष्यों द्वारा उसके साथ बलात्कार किए जाने के बाद वह अपने गृह प्रदेश राजस्थान लौट गई.

भारत-अफगान के बीच ऐतिहासिक टेस्ट आज से, भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी
दिल्ली : आज से अफगानिस्तान क्रिकेट टीम भारतीय क्रिकेट टीम से ऐतिहासिक टेस्ट मैच खेलेगी. यह एकमात्र टेस्ट बैंगलोर के चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा. BCCI के प्रयासों के बाद अब भारतीय क्रिकेट टीम के सामने अफगानिस्तान को आज क्रिकेट इतिहास में अपने पहले टेस्ट मैच में मौका मिलेगा. अफगानिस्तान क्रिकेट टीम आत्मविश्वास से लबरेज नजर आ रही है. चोट के चलते भारत के नियमित कप्तान विराट कोहली इस मैच में नहीं खेलेंगे उन्होंने इस मैच में खेलने के लिए इंग्लिश काउंटी नहीं खेलने का फैसला किया था. इस मैच में रहाणे टीम की कप्तानी कर रहे है. अफगानिस्तान की कमान असगर स्टानिकजाई के हाथो में है. मैच सुबह 9 बजकर 30 मिनट पर शुरु हुआ . भारत ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनी .

कांग्रेस की इफ्तार पार्टी में उड़ाया मोदी का मजाक 
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फिटनेस वीडियो कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की इफ्तार पार्टी में भी छाया रहा मगर उपहास के लिए. जी हा बुधवार को आयोजित इस पार्टी में के फिटनेस वीडियो खूब मजाक बनाया गया. पीएम मोदी ने 'फिटनेस चैलेंज' के तहत अपना वीडियो जारी किया है जिसे लेकर राहुल की पार्टी में मौजूद कई कांग्रेसियो ने और अन्य दलों के नेताओं ने  इसे मजाक का विषय बना लिया. 

उत्तराखंड में मौसम विभाग का अलर्ट जारी  
देहरादून: मौसम विभाग के रिपोर्ट के अनुसार उत्तराखंड में ऑरेंज अलर्ट जारी किया है क्योकि रिपोर्ट में उत्तराखंड में 14 और 15 जून को भारी बारिश के आसार बताये गए है. देहरादून, पौड़ी, नैनीताल और उधम सिंह नगर में इसके आसार और भी प्रबल कहे गए है. 1 जून को उत्तराखंड में उत्तरकाशी, टिहरी समेत चार जगहों पर बादल फाटे थे और भारी तबाही हुई थी. 

आंधी, बारिश और बिजली ने ली उत्तर प्रदेश में 12 लोगों की जान 
लखनऊ: मानसून ने देश के कई कोनो में धमाकेदार दस्तक दी है जिससे भारी तबाही और जन हानि हुई है. बुधवार शाम आई तेज आंधी, बारिश और बिजली गिरने से उत्तर प्रदेश में अलग-अलग जिलों में 12 लोगों मारे गए वही कई लोग घायल हो गए है. खबरे सीतापुर, फ़ैजाबाद, चित्रकूट, गोंडा, हरदोई, कौशांबी और कन्नौज जिले से मिली है जहा आंधी तूफान और बारिश ने तांडव मचाया

फीफा विश्व कप 2018 की दीवानगी आज से, पुरा कार्यक्रम इस प्रकार है 
इंदौर : फीफा फुटबॉल विश्व कप का आगाज आज से रूस में हो रहा है. 32 टीम आठ ग्रुप, 11 शहरों के मैदान और 736 खिलाड़ी के साथ करोड़ो दर्शको की दीवानगी. दुनिया का सबसे ज्यादा पसंद किया जाने वाला खेल है फुटबाल और उसका महाकुम्भ है फीफा वर्ल्ड कप. इस बार 32 टीमों को कुल आठ ग्रुप में बांटा गया. वर्ल्ड कप की शुरुआत 14 जून को होस्ट कंट्री रूस और साउदी अरब के बीच मुकाबले के साथ होगी. जबकि फाइनल मुकाबला 15 जुलाई को राजधानी मॉस्को में खेला जाएगा. सभी मुकाबले 11 शहर के 12 स्टेडियमों में खेले जाएंगे जो कि यूरोपियन रूस के शहर होंगे. विश्व कप में कुल 64 मुकाबले खेले जाएंगे. 

 

दीवार के पीछे क्या छिपाया था अखिलेश ने?

भय्यू महाराज सिद्ध संत नहीं थे, न जाने किसने उन्हें उपाधि दे दी-पवन दास शास्त्री

भय्यू जी महाराज के दूसरे सुसाइड नोट में हुआ बड़ा खुलासा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -