बड़ी ख़बरें
Share:

ख़बर अब तक 

महाराष्ट्र -नक्सलियों को मार कर किया जवानों ने डांस
महाराष्ट्र में करीब 40 सालों बाद  नक्सलियों के खिलाफ सबसे बड़ी कार्रवाई करते हुए सुरक्षाबलों ने रविवार को गढ़चिरौली जिले में करीब 16 नक्सलियों को मार गिराया. इनमें दो हाईलेवल कमांडर और कुछ महिला नक्सली भी शामिल थे. इस एन्काउंटर की  खुशी मनाते हुए जवानों ने सपना चौधरी के गाने पर जमकर डांस भी किया. 

कर्नाटक चुनाव: JDS बन सकती है किंगमेकर
कर्नाटक में अगले महीने होने विधानसभा चुनाव को लेकर किए गए दो ओपिनियन पोल्स में त्रिशंकु विधानसभा (हंग असेंबली) का अनुमान लगाया गया है. ओपिनियन पोल्स के मुताबिक, यहां सत्ताधारी कांग्रेस और मुख्य विपक्षी बीजेपी दोनों ही पार्टियां बहुमत के करीब पहुंचती नहीं दिख रही हैं. ऐसे में अगली सरकार बनाने में JDS किंग मेकर की भूमिका निभा सकती है. 

मप्र में अब पीएम नरेंद्र मोदी संभालेंगे कमान
मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले एमपी के आदिवासियों को खुश करने की कमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खुद संभाल ली है. यही कारण है कि मंगलवार को पीएम मोदी एमपी के आदिवासी बाहुल्य जिले मंडला का दौरा करेंगे. इस दौरे पर पीएम मोदी आदिवासियों के लिए बड़ा ऐलान कर सकते हैं. 

फैसले से पहले जोधपुर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम
रेप के एक मामले में आसाराम पर बुधवार को फैसला सुनाए जाने से पहले जोधपुर में सुरक्षा चुस्त कर दी गई है. जोधपुर उच्च न्यायालय ने 17 अप्रैल को जोधपुर की निचली अदालत को जेल परिसर के भीतर अपना फैसला सुनाए जाने का आदेश दिया था. यहां के पुलिस आयुक्त अशोक राठौर ने बताया कि शहर में धारा 144 लागू की गई है. 

2 हफ्ते अमेरिका में होगा रजनीकांत का चेकअप
साउथ के सुपर स्टार रजनीकांत आने वाले दो हफ्ते अमेरिका में रहने वाले हैं. रजनीकांत अपने रुटीन चेकअप के लिए वहां गए हैं. थलाइवा 23 अप्रैल की रात अमेरिका के लिए रवाना हुए. लेकिन उनके फैन्स के लिए चिंता की कोई बात नहीं है क्योंकि वह अपने रुटीन चेकअप के लिए वहां जाते रहते है. 

 

25 अप्रैल से इन राज्यों में लागू होगी ई-वे बिल व्यवस्था

11वीं की छात्रा के साथ गैंगरेप

यूपी: अचानक बेपटरी हुई मालगाड़ी, टला बड़ा हादसा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -