शादी में नहीं समझ आ रही कौन सी बनाना है हेयर स्टाइल तो यहाँ से ले आईडिया

शादी लड़कियों के लिए सबसे खास दिन होता है और एक बहुत ही खास मौका भी, ताकि वह जितना चाहे सज सके। ऐसे में इस मौके पर लड़कियां अपने लुक को लेकर किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरतना चाहती। जी हाँ और लंहगे, फुटवियर और मेकअप से लेकर सभी चीज वो एकदम परफेक्ट चाहती हैं। सबसे खासकर हेयरस्टाइल जो उनकी लंहगे के साथ और भी अच्छे लगेंगे। अब आज हम आपको बताने जा रहे कुछ ऐसे ब्राइडल हेयरस्टाइल जो आपको पसंद आएँगे और आप उन्हें कॉपी कर सकती हैं।

* शादी के दिन आप बालों में गुलाब लगा सकती हैं। इसके लिए हाई बन जुड़ा बनवाकर आप गजरे की जगह गुलाब लगा सकती हैं। जी हाँ क्योंकि यह आपके हेयरस्टाइल लुक पर चार-चांद लगा देगा। आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा की शादी के बाद यह चलन बहुत ही देखने को मिला है। वैसे आप चाहे तो रेड, पिंक, व्हाइट गुलाब अपने जुड़े में लगा सकती हैं।  

* आप चाहे तो अपनी शादी में जुड़े में गुथे हुए फूल भी लगा सकते हैं। जी हाँ क्योंकि यह आपके लुक को आर्टिस्टिक और सुंदर तरीके से निखारेंगे। जी हाँ और यह आपको एक तरह का ट्रेडिश्नल लुक देने का काम करेगा। 

* आप लंहगे के साथ साइड पर बन बनवा सकती हैं। जी हाँ क्योंकि यह भी आपको एक तरह का ट्रेडिश्नल लुक देगा। वैसे आप साइड बन जुड़ा अपने लंहगे या फिर किसी भी तरह के आउटफिट के साथ कैरी कर सकती हैं। 

* शादी में अगर आप लंहगे के साथ गोल्डन कलर की ज्वेलरी पहन रही हैं तो आप लाल गुलाब अपने जुड़े में ट्राई कर सकती है। जी हाँ, आप सफेद गजरे की जगह लाल गुलाब लगा सकती है। 

* अगर आप शादी में पीच कलर का लंहगा पहन रही हैं तो फिर व्हाइट या फिर पीच कलर का गुलाब अपने जुड़े में लगा सकती हैं। 

* अगर आपके बाल लंबे है तो आप चोटी करके उनके बीच में फूल लगा सकती हैं। जी हाँ और यह लुक भी आपके लंहगे के साथ बहुत ही अच्छा लगेगा।

* आप ब्राइडल लुक को पूरा करने के लिए मैसी बन भी बना सकती हैं। वहीं इसमें आप एक्सेसरीज लगाकर आकर्षक बना सकती है।

सांवला है रंग तो शादी में पहने इन कलर्स के लहंगे, लगेंगी सबसे खूबसूरत

सूट-साड़ी और वेस्टर्न ड्रेस पर ऐसे पहन सकती हैं सिल्वर ज्वेलरी, ये हैं आईडिया

54 की उम्र में इस मशहूर फिल्ममेकर ने रचाई शादी, 17 साल से थे लिव इन में

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -