Video : इन विदेशी हसीनाओं ने बॉलीवुड पर्दे पर लगाईं आग
Share:

बॉलीवुड में अगर आइटम सॉन्ग्स या हॉटनेस की बात की जाए और इनमे विदेशी अभिनेत्रियों का नाम ना आए ऐसा तो हो ही नहीं सकता. बॉलीवुड में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो विदेशों से आकर यहाँ अपना रंग जमा चुकी हैं. आइये जानते हैं उन अदाकाराओं के बारे में जो बॉलीवुड की रंगत में रंग लाई हैं-

कैटरीना कैफ

कैटरीना ने बॉलीवुड में आकर जितना नाम कमाया हैं और उन्होंने दर्शको का प्यार जितना हासिल किया हैं इतना तो शायद आज तक किसी भी विदेशी अभिनेत्री नहीं किया होगा. कैटरीना आज के समय में बॉलीवुड की सफल अदाकाराओं में से एक हैं.

सनी लियोनी

पूर्व पोर्न स्टार रह चुकी सनी को कटरीना की तरह प्रसिद्धि तो नहीं मिल पाई लेकिन उन्होंने बॉलीवुड में अपनी एक अलग ही पहचान बना ली. सनी ने बॉलीवुड में आइटम सॉन्ग्स के साथ-साथ कई फिल्मों में भी काम किया हैं.

जैकलीन फर्नांडीज़

श्रीलंकाई ब्यूटी जैकलीन तो अब बॉलीवुड में बड़ा नाम बन चुकी हैं. जैकलीन ने भी बॉलीवुड में कई आइटम सॉन्ग्स किये हैं इसके साथ ही उन्होंने कई फिल्मों में भी काम किया हैं. जल्द ही जैकलीन की फिल्म रेस-3 भी आने वाली हैं.

नरगिस फाकरी

फिल्म रॉकस्टार में नजर आने वाली नरगिस ने वैसे तो कम ही फिल्में की हैं लेकिन नरगिस को उनके बोल्ड स्टेटमेंट्स और हॉट फोटोज के लिए भी जाना-जाता हैं.

एमी जैक्सन

एमी वैसे तो बॉलीवुड में कुछ खास नाम नहीं कमा पाई है लेकिन वो साउथ की फिल्मों में बड़ा नाम बना चुकी हैं. एमी ने भी कई सफल फिल्में कर प्रसिद्धि हासिल की हैं. जल्द ही एमी रजनीकांत और अक्षय कुमार के साथ फिल्म 2.0 में नजर आने वाली हैं.

इन अभिनेत्रियों को अपनी अश्लील ड्रेस के कारण होना पड़ा सरेआम शर्मिंदा

हिट फिल्में दे चुकी वो अभिनेत्रियां जो अब हो चुकी हैं गुम

इस किन्नर की खूबसूरती देखकर तो ऐश्वर्या राय भी है हैरान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -