ये हैं साउथ का सबसे पॉपुलर और महंगा सुपरस्टार
ये हैं साउथ का सबसे पॉपुलर और महंगा सुपरस्टार
Share:

साउथ की फिल्मों को देखने का एक अलग ही मजा होता हैं क्योंकि साउथ की फिल्मों में जो संभव होता हैं वो किसी और फिल्म में संभव हो पाना बहुत दूर की बात है. एक मुक्के में इंसान का मर जाना बहुत बड़ी बात है लेकिन साउथ के एक्टर्स के लिए नहीं. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं साउथ के उस एक्टर की जिसे साउथ का सबसे बेहतरीन अभिनेता और महंगा अभिनेता कहा जाता हैं. जी हाँ, उस अभिनेता का नाम है रवि तेजा. रवि को बेहतरीन किरदार और प्रदर्शन के लिए पहचाना जाता हैं इन्होने दुनिया में अपनी एक अलग ही और ख़ास पहचान बनाई हैं.

रवि ने साउथ की कई फिल्मों में अपने जलवे दिखाए हैं और अपने एक्शन सीन्स और दमदार आवाज को लेकर ये अक्सर ही पसंद किए जाते हैं. इन्हे साउथ का सबसे महंगा स्टार भी कहा जाता हैं क्योंकि ये अपनी एक फिल्म के लिए करीब 6 से 8 करोड़ रुपये तक लेते हैं.

रवि ने अपने करियर की शुरुआत साल 1996 में की थी, तभी इनकी पहली फिल्म रिलीज हुई थी जिसका नाम था “निन्ने पेल्लाडता”. इस फिल्म में इन्हे बहुत पसंद किया गया और इस फिल्म की सफलता के बाद रवि ने साउथ की लगातार हिट फिल्मों में काम किया. रवि साउथ के सबसे लोकप्रिय अभिनेता कहे जाते हैं इन्होने कई शानदार फिल्मों में अभिनय किया हैं. रवि इन दिनों कई फिल्मों की शूटिंग में व्यस्त हैं खबर हैं कि इस साल उनकी आठ फिल्मे आ सकती हैं.

शानदार प्रदर्शन के साथ इतने कमाने में कामयाब हुई ‘बागी-2’

सास ननद और भौजाई की नोकझोंक देखने उमड़ी दर्शकों की भीड़

प्यार में पागल हुई हॉट रानी चटर्जी का आई लव यू हुआ वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -