देश दुनिया की बड़ी सुर्खियां


मिशन कर्नाटक में जुटे पीएम मोदी
कर्नाटक में चुनाव को लेकर सभी पार्टियों ने प्रचार-प्रसार शुरू कर दिया है और इसी क्रम में पीएम मोदी मंगलवार को कर्नाटक में अपने तूफानी चुनाव प्रचार की शुरुआत करेंगे.नरेन्द्र मोदी मंगलवार को चामराजनगर जिले के सांथेमरहल्ली, बेलगावी के उडुपी और चिक्कोडी में रैलियों को संबोधित करेंगे. इससे पहले वह फरवरी में प्रचार के लिए कर्नाटक आए थे. 

हर गांव में बिजली: चिदंबरम ने  बताया 'एक और जुमला'

देश के सभी गांवों में बिजली पहुंच जाने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की घोषणा को वरिष्ठ कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम ने 'एक और जुमला' करार दिया है. चिंदबरम ने कहा, 5.80 लाख गांवों में पहले की सरकारों के समय ही बिजली पहुंच चुकी थी और 'प्रधानमंत्री दावा कर रहे हैं कि उनके समय सभी गांवों में बिजली पहुंचाई गई.' 

भोपाल में आज कमलनाथ का चार घंटे रोड शो
प्रदेश में 15 साल से काबिज भाजपा सरकार के खिलाफ प्रदेश कांग्रेस के नवनियुक्त कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ मंगलवार को चुनावी बिगुल फूंकने जा रहे हैं। शहर में वे पांच घंटे रोड शो करेंगे। दो दिग्गज नेता सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह भी उनके साथ रहेंगे। 

10 का दम' का नया प्रोमो आया सामने
बॉलीवुड एक्टर सलमान खान ने सोशल मीडिया पर अपने अपकमिंग गेम शो 'दस का दम' का नया प्रोमो शेयर​ किया है. इससे पहले भी दस का दम के दो प्रोमो रिलीज किए जा चुके हैं लेकिन ये प्रोमो सबसे अलग है. 80 सेकंड के इस प्रोमो में सलमान शो की कंटेस्टेंट सुप्रिया से कुछ मजेदार सवाल पूछते हुए नजर आ रहे हैं. 

धोनी और वॉटसन के आगे दिल्ली हुई पस्त
चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली डेयरडेविल्स के सामने 212 रन का लक्ष्य रखा था, लेकिन श्रेयस अय्यर एंड कंपनी रोमांचक मुकाबले में 13 रन से हार गई. यह चेन्नई की आईपीएल 11 में आठ मैचों में छठी जीत है और वह एक बार फिर प्वाइंट टेबल में टॉप पर पहुंच गई है.

बड़ा बदलाव :शिवराज ने किये अधिकारियों के तबादलें

क्यों नाराज है ज्योतिरादित्य सिंधिया ?

ऊना हादसा: 6 लोगों की मौत, 3 माह का बच्चा समेत 8 घायल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -