जल्द रिलीज़ होने वाला है इस मूवी का धमाकेदार ट्रेलर
जल्द रिलीज़ होने वाला है इस मूवी का धमाकेदार ट्रेलर
Share:

हॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर एक्टर टॉम क्रूज की फिल्म 'टॉप गन: मेवरिक' का दूसरा ट्रेलर आज रिलीज़ हो सकता है, वहीं 34 साल के अंतराल के बाद आ रही इस फिल्म में कैप्टन मेवरिक वही जैकेटे पहने नजर आने वाले है. वहीं इस बात कि पुष्टि हुई है कि पिछले ट्रेलर से ही हो गया था. टॉम क्रूज ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर कर इस बात की जानकारी दी है कि ट्रेलर 16 दिसंबर को रिलीज होगा. इस पोस्टर में टॉम क्रूज आसमान में उड़ते दो फाइटर जेट्स को देख रहे हैं. तो वहीं कैप्टन मेवरिक यानी टॉम पुराने विमान के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हम आपको बता दें कि 'टॉप गन: मेवरिक' की कहानी और डायरेक्शन तो जोरदार है ही, लेकिन हॉलीवुड फिल्मों के शौकीनों के लिए हैरतअंगेज एक्शन की भरपूर डोज इस फिल्म को खास बनाती है. वैसे भी टॉम क्रूज ने फिल्म के स्टंट खुद किए हैं. टॉम ने बताया कि पहले ट्रेलर में दिखाई गई पूरी फ्लाइंग रियल है और यह फिल्म एविएशन के लिए एक लव लेटर जैसी है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इस बार कैप्टन मेवरिक के जैकेट पर आपको जापानी और ताइवानी झंडे के पैच देखने को नहीं मिलेंगे. इसके अलावा दो देशों के झंडों के मूल डिजाइन को बदल दिया गया है. रिपोर्ट्स का कहना है कि फिल्म का निर्माण कर रही पारामाउंट पिक्चर को एक चीनी कंपनी समर्थन कर रही है. इसी के बाद जैकेट में बदलाव करने का फैसला लिया गया. हालांकि इस फैसले से चीनी दर्शकों का एक अच्छा वर्ग तैयार होगा.

जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि इस फिल्म को बनाने के लिए अमेरिकन नेवी के साथ नजदीकी से काम किया गया है. इस फिल्म का बजट 140 मिलियन डॉलर्स यानि 964 करोड़ रुपये बताया जा रहा है. भारत में फिल्म के ड्रिस्टीब्यूशन की कमान वायकॉम 18 मोशन पिक्चर्स के हाथ में है. फिल्म अगले साल रिलीज होने जा रही है. फिल्म 'टॉप गन' 1983 में कैलिफोर्निया की एक पत्रिका में इसी नाम से छपे एक लेख पर आधारित है.

विन डीजल के साथ फिर नजर आ सकती हैं दीपिका पादुकोण

मज़बूर बच्चों के लिए ल खोलना चाहती है, इस हॉलीवुड एक्टर की बेटी

हॉलीवुड के यह अभिनेता अपनी नई फिल्म 'नो टाइम तो डाई' में दिखने वाले है अलग लुक में

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -