TOP GUN 2 Trailer : टॉम क्रूज़ की एक्शन फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़
TOP GUN 2 Trailer : टॉम क्रूज़ की एक्शन फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज़
Share:

साल 1986 में रिलीज हुई हॉलीवुड फिल्म 'टॉप गन' हॉलीवुड सुपरस्टार टॉम क्रूज की फेमस फिल्मों में से एक है, जिसका सीक्वल 34 साल बाद बनने जा रहा है. बता दें, फिल्म के जानदार ट्रेलर के साथ-साथ रिलीज डेट भी सामने आ चुकी है. हाल ही में इसका ट्रेलर आया है जिसका इंतज़ार टॉम क्रूज़ के फैंस कर रहे थे. टॉम क्रूज की ये फिल्म अगले साल 26 जून 2020 को रिलीज होगी. 2.12 मिनट के फिल्म के ट्रेलर में टॉम क्रूज बेहद शानदार लग रहे हैं. ट्रेलर दर्शकों को काफी पसंद भी आ रहा है और फिल्म के लिए और भी उत्साहित हैं. चलिए जानते हैं ट्रेलर के बारे में. 

ट्रेलर की बात करें तो इसमें शुरूआत में टॉम क्रूज को एक फाइटर जेट उड़ाते हुए देखा जा सकता है. इसके अलावा कई बढ़िया एक्शन सीन्स को भी दिखाया गाया है. कुल मिलाकर ट्रेलर ने दर्शकों को मजबूर कर दिया है फिल्म का इंतजार करने के लिए. फिल्म के बारे में ज्यादा जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म का पहला भाग 34 साल पहले 1986 में आया था, जिसका का नाम केवल टॉप गन था. यहां देखें ट्रेलर. 

साथ ही बता दें, अब फिल्म के नाम में बदलाव करते हुए 'टॉप गन 2: मावरिक' कर दिया गया है. दरअसल, मावरिक फिल्म में टॉम क्रूज का नाम है. पहले ये फिल्म 12 जुलाई 2019 को रिलीज होने वाली थी, लेकिन फिल्म की शूटिंग समय से पूरी न हो पाने के कारण रिलीज डेट को आगे बढ़ा कर अगले साल तक कर दिया गया है. वहीं अब ट्रेलर सामने आने के बाद दर्शकों को टॉम क्रूज की इस एक्शन फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

B'Day : 38 की हुईं निक जोनस की पत्नी प्रियंका, जानें खास बातें..

बूढ़े हो कर ऐसे दिखने वाले हैं निक जोनस, प्रियंका भी हो जाएँगी हैरान

निक-प्रियंका की Karaoke पार्टी, Suckers सांग पर जमकर किया एन्जॉय

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -