मोबाइल से डाउनलोडिंग के ये हे बेहतरीन एप्स
मोबाइल से डाउनलोडिंग के ये हे बेहतरीन एप्स
Share:

मोबाइल से डाउनलोडिंग करना शायद आपको कभी कभी बोरिंग काम लगता होगा. किन्तु हम आपको बता रहे है ऐसे कुछ खास एप्स जिनके द्वारा आप किसी भी चीज को कुछ ही मिनट में डाउनलोड कर सकते हो.

1.अडवांस डाउनलोड मैनेजर - यह एक बहुत ही शानदार फीचर्स है जिसके द्वारा आप तीन फाइलों को एक साथ डाउनलोड कर सकते है. साथ ही एप्लिकेशन को कई खास फीचर्स से लैस है जिनका उपयोग आप आसानी से कर सकते है.

2. डाउनलोड मैनेजर फॉर एंड्रॉयड - डाउनलोड मैनेजर फॉर एंड्रॉयड एप्लिकेशन के द्वारा आप किसी भी फॉर्मेट की फाइल जैसे कि एपीके, रार, जिप, एमपी3, डॉक और एक्सेल को आसानी से साधारण स्पीड से तीन गुना ज्यादा स्पीड से डाउनलोड कर सकते है.

3. डाउनलोड ब्लेजर -इस एप्लिकेशन के माध्यम से भी ढेर सारे कंटेंट एंड्रॉयड स्मार्टफोन के लिए डाउनलोड किए जा सकते हैं. डाउनलोड ब्लेजर को आप किसी भी ब्राउजर के साथ इंटीग्रेट कर सकते हैं.

4. डाउनलोड आॅल फाइल्स - यह एप्स कई वजह से खास है. एंड्रॉयड स्मार्टफोन के लिए यह डाउनलोड मैनेजर मुफ्त में उपलब्ध है. साथ ही इसमें आप सभी तरह कि फाइल फॉर्मेट को डाउनलोड कर सकते है. साथ ही इसको आप अपने जीमेल से भी कनेक्ट कर सकते है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -