WWE की दुनिया के 5 सबसे ताकतवर चेहरे

Sep 14 2017 02:43 PM
WWE की दुनिया के 5 सबसे ताकतवर चेहरे

नई दिल्ली- अगर आप WWE के फैन हैं तो आप सारे रेसलर को अच्छे से ही जानते होंगे. लेकिन आज हम बात करेंगे 2017 के सबसे ताकतवर रेसलर के बारे में जिनके सामने कोई रिंग में आने से भी डरता है तो चलिए शुरू करते हैं-

Kane: kane की लम्बाई 7 फ़ीट है और वजन 323 पौंड के लगभग है. kane को द रेड मशीन के नाम से भी जानते हैं, wwe में 20 साल से ज्यादा समय से है और अपने शानदार लड़ाइओ से अपने चाहने वालों का दिल जीतते आ रहे है.

Big show: बिग शो की लम्बाई 7 फ़ीट है और वजन 450 पौंड है. जब big show 12 साल के थे तब उनकी लम्बाई 6 फ़ीट से ज्यादा थी जो की एक बीमारी के कारण हुआ जिसका नाम एक्रोमेगली है इसमें शरीर की विकसित होने की क्षमता बहुत ज्यादा तेज़ हो जाती है ,एक सर्जरी के बाद बिग शो की बढ़ने की रफ़्तार पर रोक लग पाई.

John cena: जॉन सीना की लम्बाई 6 फ़ीट 1 इंच है और वजन 251 पौंड के लगभग है. जॉन सीना को कौन नही जानता उन्हें चाहने वाले दुनियाभर में है. कोई भी रेसलर की लिस्ट जॉन सीना के बिना अधूरी है. जॉन सीना ने द ग्रेट खली को भी हरा दिया था.

Brock lesnar: ब्रोक लेस्नर की लम्बाई 6 फ़ीट 3 इंच है और साथ ही उनका वजन 286 पौंड है. अपनी लम्बाई और वजन के सही मेल से ब्रोक लेस्नर रेसलिंग की दुनिया के एक खतरनाक और तेज़ खिलाड़ी माने जाते है.

Roman reigns: roman reigns की लम्बाई 6 फ़ीट 3 इंच है और वजन 265 पौंड है. अगर आपको रेसलिंग में कोई रुचि नही है तब भी आपने roman reigns का नाम जरूर सुना होगा. रोमन किसी को भी रिंग में उठा कर पटकने की ताकत रखते हैं और , साथ ही कई रिकॉर्ड भी अपने नाम किये है.

माइकल क्‍लार्क ने माना स्मिथ से बेहतर बल्लेबाज है कोहली

काफी ग्लैमरस है इस क्रिकेटर की वाइफ, चलाती है खुद की स्पोर्ट कंपनी

ऑस्ट्रेलियाई टीम में छिपा है एक भेदिया, जो विराट ब्रिगेड की देता है जानकारियां

#IndVsAus: 'भारत जीतेगा सीरीज, लेकिन क्लीन स्वीप नहीं कर पायेगा'- सौरव गांगुली

 

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में