पाकिस्तान: FIA के शीर्ष अधिकारी की गोली मारकर हत्या, हमलावाओं की खोज में पुलिस
पाकिस्तान: FIA के शीर्ष अधिकारी की गोली मारकर हत्या, हमलावाओं की खोज में पुलिस
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान की संघीय जांच एजेंसी (FIA) के एक शीर्ष अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आया है। रिपोर्ट के अनुसार, उत्तर पश्चिमी खैबर पख्तूनख्वा प्रांत में अज्ञात बंदूकधारियों ने शनिवार को अधिकारी की गोली मारकर हत्या कर दी। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसपास के इलाके को सील कर बदमाशों की खोजबीन शुरू कर दी है। साथ ही पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

मामले की जानकारी देते हुए स्थानीय पुलिस ने बताया है कि FIA के डिप्टी डायरेक्टर इनामुल्लाह खान की दक्षिण वजीरिस्तान कबायली जिले की बॉर्डर से सटे केपीके प्रांत के अशांत लक्की मरवत जिले के ताजजई इलाके में हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पहुंचा दिया गया है। आसपास के इलाके के CCTV फुटेज खंगाले जा रहे हैं। 

बता दें कि शुरुआती रिपोर्ट्स के अनुसार, अभी यह स्पष्ट नहीं हो सका है कि अधिकारी की हत्या उनकी निजी दुश्मनी के कारण की गई है या फिर टारगेट किलिंग के तहत वारदात को अंजाम दिया गया है। पुलिस ने हमलावरों को पकड़ने के लिए व्यापक सर्च ऑपरेशन शुरू किया है।

परमाणु हमले को लेकर पुतिन का बड़ा बयान, यूक्रेन से लेकर अमेरिका तक हड़कंप

युद्धग्रस्त यूक्रेन के राष्ट्रपति जेलेंस्की को TIME ने चुना 'पर्सन ऑफ द ईयर'

18 से 25 साल के युवाओं को मुफ्त कंडोम बाँट रहा ये देश, जानिए क्यों ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -