क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन , ईथर के दाम में गिरावट
क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन , ईथर के दाम में गिरावट
Share:

 सभी क्रिप्टोकरेंसी का बाजार पूंजीकरण USD916.63 बिलियन पर कारोबार कर रहा था, जो पिछले दिन की तुलना में 3% कम था। हालांकि, कारोबार की गई क्रिप्टोकरेंसी का कुल मूल्य थोड़ा कम होकर 54.18 बिलियन अमेरिकी डॉलर हो गया।

सोमवार को, क्रिप्टोकरेंसी टोकन में गिरावट तेज हो गई, जिससे सप्ताहांत में नुकसान हुआ। क्रिप्टो टोकन में गिरावट पर लगाम लगी है।

नवीनतम अमेरिकी उपभोक्ता मूल्य सूचकांक रिपोर्ट बुधवार को आने की उम्मीद है, और व्यापारियों को इसका बेसब्री से इंतजार है। इस महीने के अंत में होने वाली बैठक में फेडरल रिजर्व की आगामी कार्रवाई के लिए बाजार की उम्मीदें समाचार से प्रभावित हो सकती हैं।

सोलाना और शीबा इनु को छोड़कर अन्य सभी क्रिप्टो टोकन लाल रंग में कारोबार कर रहे थे। कार्डानो में 2 प्रतिशत की गिरावट आई, जबकि यूनुस सेड लियो में 1 प्रतिशत तक की गिरावट आई।

क्रिप्टोकरेंसी बाजार के पतन के बाद से, क्रिप्टोकरेंसी परिसंपत्तियों के खनन का समर्थन करने के लिए आवश्यक हार्डवेयर की लागत में भी काफी गिरावट आई है। उदाहरण के लिए, एक हाई-एंड ग्राफिक कार्ड वर्तमान में कुछ महीने पहले की तुलना में लगभग 45 प्रतिशत कम महंगा है।

भारतीय रिज़र्व बैंक के अनुसार इस साल मुद्रास्फीति के कम होने की संभावना

अगले 8 साल में दोगुने स्टील उत्पादन पर ध्यान दें: सिंधिया

चीन की उत्पादन क्षमता में गिरावट , विश्व बैंक के अनुमानित आंकड़ों के विपरीत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -