क्रिप्टोकरेंसी  अपडेट : बिटकॉइन के दाम में गिरावट , एथेरियम के दाम में बढ़ोत्तरी
क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन के दाम में गिरावट , एथेरियम के दाम में बढ़ोत्तरी
Share:

 

बिटकॉइन का कारोबार USD38,000 की सीमा से ऊपर था। USD38,467 पर, दुनिया की सबसे बड़ी और सबसे लोकप्रिय क्रिप्टोकरेंसी व्यावहारिक रूप से अपरिवर्तित थी। CoinGecko के मूल्य निर्धारण के अनुसार, पिछले 24 घंटों में वैश्विक क्रिप्टो बाजार का मूल्य USD1.81 ट्रिलियन तक बढ़ गया है।

दूसरी ओर, ईथर, दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी और एथेरियम नेटवर्क से जुड़ा सिक्का, मामूली रूप से USD2,843 तक बढ़ गया। इस बीच, डॉगकोइन की कीमत लगभग 0.5 प्रतिशत गिरकर USD0.13 हो गई, जबकि शीबा इनु की कीमत 3% से अधिक गिरकर USD0.021 हो गई।

पिछले 24 घंटों में  पोलकाडॉट, कार्डानो, यूनिस्वैप, पॉलीगॉन, ट्रॉन की कीमतों में गिरावट और टेरा, एक्सआरपी, हिमस्खलन और लिटकोइन की कीमतों के साथ अन्य डिजिटल परिसंपत्तियों का प्रदर्शन भी भिन्न था।

बिटकॉइन, जोखिम वाली संपत्ति की तरह, हाल के महीनों में संघर्ष कर रहा है। जैसे ही फेडरल रिजर्व ने अत्यधिक उच्च मुद्रास्फीति के जवाब में ब्याज दरें बढ़ाना शुरू किया, इसने इस वर्ष ज्यादातर USD35,000 से USD45,000 की सीमा में कारोबार किया है। नवंबर में लगभग USD69,000 के सर्वकालिक उच्च स्तर पर पहुंचने के बाद से बिटकॉइन का मूल्य कम हो रहा है। वर्ष की शुरुआत के बाद से, डिजिटल टोकन ने अपने मूल्य का लगभग 17% खो दिया है।

भारत और जर्मनी ने नवीकरणीय ऊर्जा साझेदारी के समझौता ज्ञापनों पर हस्ताक्षर किए

वेदांता एल्यूमीनियम ने 380 मेगावाट नवीकरणीय ऊर्जा की दीर्घकालिक सोर्सिंग की शुरुआत की

स्टालिन ने श्रीलंका की मदद के लिए 'तमिलनाडु के अनुरोध को स्वीकार करने के लिए' जयशंकर की सराहना की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -