बिटकॉइन हुआ स्थिर ,जानिये क्या है क्रिप्टोकरेंसी का हाल ?
बिटकॉइन हुआ स्थिर ,जानिये क्या है क्रिप्टोकरेंसी का हाल ?
Share:

अधिकांश क्रिप्टोकरेंसी में 28 जून की शुरुआत में नुकसान हुआ, क्योंकि पिछले 24 घंटों में क्रिप्टोकरेंसी का कुल बाजार पूंजीकरण 2.33 प्रतिशत बढ़कर USD925.77 बिलियन हो गया। उस समय के दौरान, क्रिप्टो बाजार की कुल मात्रा 4.07 प्रतिशत बढ़कर USD54.99 बिलियन हो गई।

डेफी का 24 घंटे का कारोबार 5.81 अरब अमेरिकी डॉलर या क्रिप्टोकरेंसी बाजार की कुल मात्रा का 10.57 प्रतिशत था। सभी स्थिर सिक्के की मात्रा USD49.24 बिलियन या क्रिप्टोकरेंसी बाजार के 24 घंटे के वॉल्यूम का 89.55 प्रतिशत थी।

बिटकॉइन की बाजार हिस्सेदारी 42.53 फीसदी है और यह करीब 17 लाख रुपये पर कारोबार कर रहा था। CoinMarketCap के आंकड़ों के अनुसार, यह दिन के लिए 0.08 प्रतिशत की वृद्धि थी। दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी , ईथर, जो एथेरियम नेटवर्क से जुड़ी है, 3% से अधिक गिरकर USD1,175 पर आ गई। शीबा इनु 6% से अधिक गिरकर USD0.000011 पर आ गया, जबकि डॉगकोइन की कीमत 7% गिरकर USD0.07 हो गई।


बिनेंस समर्थित वज़ीरएक्स जैसे एक्सचेंजों ने टोकन मूल्य में गिरावट, उपभोक्ताओं को अपने खातों में पैसे स्थानांतरित करने में असमर्थता और क्रिप्टोकरेंसी पर एक खतरनाक लेनदेन कर की आसन्न शुरूआत के परिणामस्वरूप विस्तार योजनाओं को रोक दिया है।

क्रिप्टोकरेंसी अपडेट: आज इस क्रिप्टोकरेंसी में हुई रिकॉर्ड तोड़ बढ़ोतरी

चीन ने निवेशकों को इस क्रिप्टोकरेंसी के बारे में चेतावनी ज़ारी की

क्रिप्टोकरेंसी अपडेट: यह है आज की टॉप क्रिप्टोकरेंसी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -