क्रिप्टोकरेंसी  अपडेट : बिटकॉइन , ईथर के दाम में गिरावट
क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन , ईथर के दाम में गिरावट
Share:

मंगलवार को एक क्रिप्टोकरेंसी  रैली ने एक महीने पुरानी ट्रेडिंग रेंज से बाहर निकलने की दिशा में बिटकॉइन की प्रगति को तेज कर दिया और कम-ज्ञात टोकन में महत्वपूर्ण वृद्धि को बढ़ावा दिया जिसे "altcoins" कहा जाता है। आज, एक बिटकॉइन की कीमत 22,107 अमेरिकी डॉलर थी, जो 4% से अधिक की वृद्धि थी।

"बिटकॉइन पिछले दिन से 5% बढ़ा और 22,000 अमेरिकी डॉलर से ऊपर कारोबार किया। कीमत ऊपर की ओर बढ़ सकती है अगर यह उस स्तर पर बनी रह सकती है। दूसरी ओर, एथेरियम, क्रिप्टोकरेंसी  बाजार से बेहतर प्रदर्शन करता है। यह मील का पत्थर सीधे छह दिनों के बाद आता है इथेरियम के लिए उच्च ऊंचाई, जिसने कीमत 1,500 अमरीकी डालर से ऊपर उठाई और संपत्ति की मजबूत ताकत और वसूली का प्रदर्शन किया।

दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी  , ईथर, जो एथेरियम नेटवर्क से जुड़ी है, 9% से अधिक बढ़कर 1,527 अमेरिकी डॉलर हो गई। शीबा इनु की कीमत 5% से अधिक बढ़कर 0.000012 अमेरिकी डॉलर हो गई, जबकि डॉगकोइन की कीमत लगभग 3% बढ़कर 0.06 अमेरिकी डॉलर हो गई।

जैसा कि एक्सआरपी, सोलाना, बीएनबी, लिटकोइन, स्टेलर, चेनलिंक, ट्रॉन, एपकोइन, हिमस्खलन, पोलकाडॉट, पॉलीगॉन, यूनिस्वैप और टीथर की कीमतें पिछले 24 घंटों में लाभ के साथ कारोबार कर रही थीं, अन्य क्रिप्टोकरेंसी  मूल्यों ने भी आज अच्छा प्रदर्शन किया।

जैसा कि निवेशकों ने मौद्रिक नीति को कड़ा करके शुरू की गई घबराहट के बाद अपने घावों को चाट लिया और क्रिप्टो उधारदाताओं और टेरायूएसडी स्थिर मुद्रा के पतन से बदतर हो गए, बिटकॉइन ने $ 19,000 से $ 22,000 की सीमा को तोड़ने के लिए संघर्ष किया है। नवंबर में 69,000 अमेरिकी डॉलर के शिखर पर पहुंचने के बाद से, दुनिया के सबसे बड़े टोकन को मुश्किलों का सामना करना पड़ा है।

नित्यानंद राय को लेकर तेजस्वी यादव ने दे डाला ये बड़ा बयान

राजस्थान से लेकर इन राज्यों में झमाझम बरसेंगे बादल, इन राज्यों के लिए अगले अगले 24 घंटे मुश्किल

Jio ने अपने कस्टमर के लिए पेश किया नया प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -