क्रिप्टोकरेंसी  अपडेट : बिटकॉइन , ईथर के दाम में गिरावट
क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन , ईथर के दाम में गिरावट
Share:

क्रिप्टोकरेंसी  की कीमतें आज, 14 जुलाई, बढ़ीं, बिटकॉइन 20,000 अमरीकी डालर के स्तर के आसपास मँडरा रहा था। दुनिया में सबसे बड़ी और सबसे प्रसिद्ध क्रिप्टोकरेंसी  4% से अधिक और USD 20,290 पर कारोबार कर रही थी। नवंबर में लगभग 69,000 अमेरिकी डॉलर के शिखर पर पहुंचने के बाद से, बिटकॉइन को परेशानी हुई है।

जैसे ही फेडरल रिजर्व मुद्रास्फीति से लड़ने के लिए ब्याज दरें बढ़ाता है, जोखिम बाजार संघर्ष करता है, और क्रिप्टोकरेंसी  उद्योग टेरा / लूना और थ्री एरो कैपिटल जैसे हाई-प्रोफाइल विस्फोटों को सहन करता है, यह आज तक लगभग 60 प्रतिशत नीचे है। एक महीने से अधिक के लिए, सबसे बड़ा टोकन 20,000 अमरीकी डालर के करीब है।

बुधवार को कीमतों में मामूली बढ़ोतरी के बावजूद, मौजूदा बिकवाली ने बिटकॉइन को यूएसयूएसडी 20,000 के स्तर से ऊपर उठने से रोक दिया। CoinGecko के अनुसार, आज सभी क्रिप्टोकरेंसी का बाजार पूंजीकरण USD 1 ट्रिलियन की सीमा से नीचे था।

दूसरी सबसे बड़ी क्रिप्टोकरेंसी  , ईथर, जो एथेरियम ब्लॉकचेन से जुड़ी है, 6% से अधिक बढ़कर 1,115 अमेरिकी डॉलर हो गई। शीबा इनु की कीमत 4 प्रतिशत से अधिक बढ़कर 0.000010 अमेरिकी डॉलर हो गई, जबकि डॉगकोइन की कीमत लगभग 2 प्रतिशत बढ़कर 0.06 अमेरिकी डॉलर हो गई।

चूंकि एक्सआरपी, सोलाना, बीएनबी, लिटकोइन, स्टेलर, चेनलिंक, ट्रॉन, एपकोइन, हिमस्खलन, पोलकाडॉट, पॉलीगॉन (18% तक), यूनिस्वैप और टीथर की कीमतें पिछले 24 घंटों में लाभ के साथ कारोबार कर रही थीं, अन्य क्रिप्टोकरेंसी की कीमतें आज भी अच्छा प्रदर्शन किया।

नेशनल हेराल्ड केस: इधर सोनिया गांधी से पूछताछ करेगी ED, उधर सड़कों पर हंगामा करेगी 'कांग्रेस'

कुमार विश्वास की सुरक्षा को 'केजरीवाल' से खतरा ? सरकार ने दी Y+ कैटेगरी सिक्योरिटी

अमेरिकी मुद्रास्फीति जून में 40 साल के उच्च स्तर पर पहुंच गई,

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -