क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन और एथेरियम के दाम में गिरावट
क्रिप्टोकरेंसी अपडेट : बिटकॉइन और एथेरियम के दाम में गिरावट
Share:

 

व्यापक "गंभीर आतंक" के कारण, पिछले 24 घंटों में दुनिया भर में क्रिप्टो बाजार मूल्यांकन और भी कम हो गया है। CoinMarketCap के आंकड़ों के अनुसार, वैश्विक क्रिप्टो बाजार का आकार बुधवार को USD1.29 ट्रिलियन से गिरकर USD1.24 ट्रिलियन हो गया है। बिटकॉइन की कीमत भी 29,000 अमेरिकी डॉलर से नीचे आ गई है।

पिछले 24 घंटों में, वैश्विक क्रिप्टोकरेंसी बाजार की मात्रा 3.44 प्रतिशत बढ़कर 80.00 बिलियन अमेरिकी डॉलर हो गई। DeFi की कुल मात्रा 7.31 बिलियन अमेरिकी डॉलर थी, जो क्रिप्टोकरेंसी बाजार में 24 घंटे की कुल मात्रा का 9.12 प्रतिशत है। 24 घंटे के स्थिर सिक्कों की मात्रा 70.33 बिलियन अमेरिकी डॉलर थी, जो कुल क्रिप्टो बाजार की मात्रा का 87.68 प्रतिशत है। पिछले 24 घंटों में बिटकॉइन की कीमत 29,000 अमेरिकी डॉलर से नीचे गिर गई, जो 3.35 प्रतिशत गिर गई।

इस बीच, सबसे मूल्यवान क्रिप्टो संपत्ति के रूप में बिटकॉइन का वर्चस्व लगभग 44.85% है। पिछले सात दिनों में बिटकॉइन की कीमत 1.36% चढ़ गई है। मौजूदा बाजार संकट में, altcoins बिटकॉइन से भी बदतर प्रदर्शन कर रहे हैं, यह दर्शाता है कि क्रिप्टो व्यापारियों में जोखिम के लिए कमजोर भूख है।

"अंतिम दिन में, BTC की कीमत USD29,000 से नीचे गिर गई, जबकि ETH की कीमत USD2000 से नीचे गिर गई। इस गिरावट के साथ, डेटा ने एक्सचेंजों पर बिटकॉइन की आपूर्ति में वृद्धि का सुझाव दिया। निवेशक आमतौर पर अपनी क्रिप्टो होल्डिंग्स को बेचने के लक्ष्य के साथ एक्सचेंजों को प्रेषित करते हैं, वॉल्ड के सीईओ और सह-संस्थापक दर्शन बथिजा के अनुसार।

वित्त मंत्रालय व्यवसाय में प्राप्त भत्तों पर टीडीएस की प्रयोज्यता पर संदेह को स्पष्ट करेगा

जून में कठिन कदम से बचने के लिए ऑफ-साइकिल दर में वृद्धि की गई:आरबीआई गवर्नर

पाकिस्तान ने अपने आर्थिक संकट के कारण लक्जरी वस्तुओं पर आयात प्रतिबंध लगाने की मांग की

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -