देखें दिन भर की बड़ी ख़बरें एक क्लिक में...

जस्टिस चलमेश्वर की सुप्रीम कोर्ट से हुई विदाई

इस साल की सबसे विवादास्पद प्रेस कॉन्फ्रेंस जो चार जजों ने मिलकर सुप्रीम कोर्ट के बाहर की थी उन्हीं में से एक जस्टिस चलमेश्वर का  रिटायरमेंट था, रिटायरमेंट से पहले सुप्रीम कोर्ट के रिवाज के हिसाब से जस्टिस चलमेश्वर चीफ जस्टिस ऑफ़ इंडिया दीपका मिश्रा के साथ बैठे, वहीं एक कार्यक्रम में सिरकत कर उन्होंने विदाई ली. 

मुख्य सचिव मारपीट केस : पूछताछ के लिए केजरीवाल के दर पर दिल्ली पुलिस

दिल्ली में मुख्य सचिव से मारपीट मामले में लगातार दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल घिरते हुए नजर आ रहे हैं. आज शाम को थोड़ी देर पहले ही इस मामले को लेकर दिली पुलिस केजरीवाल के घर पहुंच चुकी हैं. बता दे कि पुलिस टीम केजरीवाल से इस मामले में पूछताछ के लिए पहुंची हैं. बताया जा रहा है कि मुख्यमंत्री के घर पहुंची पुलिस टीम में 4-5 इंस्पेक्टर हैं. साथ ही ख़बरें यह भी है कि पुलिस टीम में एक ACP भी मौजूद हैं.

कांग्रेस ने निकाला शहर में पैदल मार्च

भोपाल में कांग्रेस ने पैदल मार्च निकाला. ये पैदल मार्च कांग्रेस ने कर्नाटक में भाजपा की सरकार बनाए जाने के विरोध में निकाला. भोपाल में प्रदेश कांग्रेस ने रोशनपूरा से राजभवन तक पैदल मार्च निकाल है. इस दौरान कांग्रेस के लोग  राजभवन के अंदर भी  घुस गए. कांग्रेस के लोगों को भगाने के लिए  पुलिस को कम शक्तिशाली बल का प्रयोग भी करना पड़ा है. इस के बाद पार्टी के लोग राजभवन के बाहर धरना पर बैठ गए.

मोदी-शाह हिटलर के जीवाश्म, संविधान के प्रति सम्मान नहीं : सिद्धारमैया

कर्नाटक में चुनावी घमासान कब थमेगा इस बात का फ़िलहाल किसी के पास भी जवाब नही हैं. कर्नाटक में भाजपा ने कल आपनी सरकार बना तो ली. लेकिन अभी यह कहना उचित नहीं है कि भाजपा की सरकार कब तक टिकी रहेंगी. मुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के बाद भी येदियुरप्पा की कुर्सी लगातार खतरे में नजर आ रही हैं. कर्नाटक में कांग्रेस-जेडीएस और भाजपा तीनों ही पार्टियां लगातार बयान दे रही हैं. अब भारतीय जनता पार्टी पर कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने हमला बोला हैं. 

कर्नाटक: सुप्रीम कोर्ट के फैसले के बाद बीजेपी की आपातकालीन बैठक

हाल ही में कर्नाटक चुनाव में आए त्रिशंकु परिणाम के बाद चल रहा ड्रामा रुकने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस बीच सुप्रीम कोर्ट के बीजेपी को बहुमत साबित करने के फैसले के बाद बीजेपी ने अपने विधायकों की आपातकालीन बैठक बुलवाई है. इससे पहले ही हाल ही में बीजेपी विधायक के जी बोपैया को प्रोटेम स्पीकर बनाया गया, जो अस्थाई रूप से कल सदन की कार्यवाही को पूरी करेंगे. 

IPL 2018 LIVE : आज डूबती दिल्ली का सामना धोनी के धुरंधरों से...

आईपीएल में आज 52वां मुकाबला अंक तालिका की सबसे निचली टीम दिल्ली डेयरडेविल्स और अंक तालिका में दूसरे नंबर की टीम चेन्नई सुपर किंग्स के बीच फिरोजशाह कोटला में यानी कि दिल्ली के घरेलू मैदान पर खेला जाएगा. बता दे कि यह दूसरा मौका होगा जब दोनों टीम इस सीजन में आमने-सामने होगी. इससे पहले खेले गए मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने अय्यर की कप्तानी वाली टीम दिल्ली को करारी पटखनी दी थी.

विश्व पर्यावरण दिवस 2018 : इस साल भारत करेगा विश्व पर्यावरण दिवस की मेजबानी

मोदी-शाह हिटलर के जीवाश्म, संविधान के प्रति सम्मान नहीं : सिद्धारमैया

मुख्य सचिव मारपीट केस : पूछताछ के लिए केजरीवाल के दर पर दिल्ली पुलिस

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -