ख़बरें अब तक...
ख़बरें अब तक...
Share:

'संजू' देख ख़ुद को रोने से रोक नही पाईं इमरान की पत्नी

बॉलीवुड सुपरस्टार संजय दत्त की जिंदगी पर आधारित फिल्म 'संजू' कमाई के नए झंडे गाड़ने में लगी हुई है. देश-विदेश से इस फिल्म की तारीफें सुनने और देखने को मिली है. इसी क्रम में हाल ही में पकिस्तान चुनाव में सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी पाकितान-तहरीक़-ए-इंसाफ़ (PTI) के प्रमुख और पकिस्तान क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान इमरान ख़ान की दूसरी पत्नी रेहम ख़ान भी शामिल रही. जिन्होंने कहा कि 'संजू' फिल्म देखते समय वह रो पड़ी थी. 

माँ की ममता के सामने झुका आतंक, अगवा जवान लौटा घर

जम्मू कश्मीर के पुलवामा से दो दिन पहले अपहृत हुए पुलिसकर्मी मुदासिर अहमद लोन वापिस घर लौट आए हैं. मुदासीर के परिजनों के मुताबिक दो दिन पहले आतंकी उनके बेटे को घर से अगवा कर ले गए थे, जिसके बाद पुलिसकर्मी की माँ की अपील पर आतंकियों ने मुदासीर को शनिवार देर रात वापिस घर पहुंचा दिया.

दिनाकरन की कार पर पेट्रोल बम से हमला, 2 घायल

AIADMK नेता टीटीवी दिनाकरन के चाहने वालों के लिए यह ख़बर किसी सदमे से कम नही होगी. बता दे कि कुछ समय पहले उनकी कार पर पेट्रोल बेम से हमला किया गया है, जहां दो लोग इसमें घ्याल हुए है. अच्छी ख़बर यह है कि इस हमले में दिनाकरन को किसे भी प्रकार की कोई चोट नहीं पहुंची है. जिससे उनके चाहने वालों ने राहत की सांस ली है. हालांकि इस हमले में 2 लोग घायल हुए है. घायलों में टीटीवी दिनाकरन का कार ड्राइवर और फोटोग्राफर शामिल हैं.

कोहली से बहुत कुछ सीखना चाहता है यह अंग्रेज बल्लेबाज

भारतीय क्रिकेट टीम और इंग्लैंड क्रिकेट टीम की तैयारियां 1 अगस्त से शुरू हो रही 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के लिए जोर-शोर से चल रही है. इससे पूर्व भारत और एसेक्स क्रिकेट टीम के बीच एक अभ्यास मैच खेला गया जो कि ड्रा पर समाप्त रहा. टेस्ट सीरीज शुरू होने से पूर्व इंग्लैंड छे विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बतलाकर ने भारतीय कप्तान विराट कोहली को लेकर एक बड़ा बयां दिया है. जहां उन्होंने कोहली से बहुत कुछ सीखने की बात कही है. 

महिला खतना मामले पर कल सुनवाई करेगी सुप्रीम कोर्ट

दाऊदी बोहरा मुस्लिम समुदाय की नाबालिग लड़कियों के खतना की प्रथा को चुनौती देने वाली याचिका पर सुप्रीम कोर्ट 30 जुलाई, सोमवार को सुनवाई करेगा. इस मामले की सुनवाई मुख्य न्यायाधीश दीपक मिश्रा के नेतृत्व में 3 जजों की पीठ द्वारा की जाएगी. इससे पहले हुई सुनवाई में शीर्ष अदालत ने कहा था कि धर्म के नाम पर महिला के यौन अंगों को काटना अमानवीय है, यह महिलाओं की गरिमा और सम्मान के खिलाफ है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -