दिनभर की बड़ी सुर्खियां एक क्लिक में न्यूज़ट्रैक पर...
दिनभर की बड़ी सुर्खियां एक क्लिक में न्यूज़ट्रैक पर...
Share:

बाबा हरदेव सिंह के दामाद ने की 2000 करोड़ रुपये की ठगी 

निरंकारी मिशन के बाबा हरदेव सिंह की बड़ी बेटी समता ने अपने पति संदीप खिंड़ा पर 2000 करोड़ रुपये से ज्यादा की थोखाधड़ी का आरोप लगाया है. बाबा दो साल पहले 13 मई 2016 को कनाडा में हुए एक सड़क हादसे में इस दुनिया से रुक्सत हो चुके है. समता का कहना है कि इसके लिए उनके डिजिटल सिग्नेचर का इस्तेमाल किया गया. समता ने दिल्ली के वसंत कुंज स्थित पुलिस स्टेशन में अपने पति के खिलाफ एफआइआर लिखवाई है. बाबा हरदेव सिंह की जिस वक़्त कनाड़ा में सड़क हादसे में मौत हुई उस समय संदीप उनके साथ कार में मौजूद था.

सेना की कार्यवाही तेज, ढेर किए 4 आतंकी

जम्मू कश्मीर के अनंतनाग में हाल ही सुबह से शुरू हुई सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में सेना को बड़ी कामयाबी हासिल हुई है, सुरक्षाबलों ने 4 आतंकियों को ढेर कर दिया. हालाँकि एक बुरी खबर जो सुनने को मिल रही है उसके अनुसार यहाँ पर पुलिस का एक जवान भी शहीद हो गया वहीं इस मुठभेड़ में एक आम नागरिक की भी मौत हो गई थी.

राजस्थान : विधानसभा चुनाव को देखते हुए कांग्रेस ने शैलजा कुमारी को दिया बड़ा पद

आगामी विधानसभा चुनाव को ध्यान में रखते हुए विपक्ष ने आज विभिन्न राज्यों में स्क्रीनिंग कमेटियों का गठन कर दिया हैं. इसे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी की स्वीकृति के बाद गठित किया गया हैं. जहां राजस्थान में कुमारी शैलजा को स्क्रीनिंग कमेटी का चेयरपर्सन नियुक्त किया गया हैं. शुक्रवार को यह सूची प्रदेश के पूर्व सीएम और राष्ट्रीय सचिव अशोक गहलोत द्वारा जारी की गई. 

'नोटबंदी के सबसे बड़े घोटाले में अमित शाह शामिल'

एक प्रेस कॉन्फेंस में नोटबंदी को लेकर कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने शुक्रवार को बीजेपी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को घेरा है. कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा, 'बीजेपी और उनके अध्यक्ष कल से काफ़ी घबराए हुए हैं. नोटबंदी इस देश का सबसे बड़ा घोटाला था, 19 महीने बाद काला धन सफ़ेद करने के धंधे का पर्दाफ़ाश हो चुका है. गुजरात में बीजेपी नेताओं द्वारा चलाए जा रहे 11 जिला सहकारी बैंकों में नोटबंदी के दौरान सिर्फ 5 दिनों में 14,300 करोड़ रुपये जमा किए गए हैं.'

आने वाले सालों में 203 मैच खेलेगी टीम इंडिया

भारतीय टीम अगले पांच साल 2018-2023 में लगभग सारे विभिन्न प्रारूपों में सबसे ज्यादा 203 अंतरराष्ट्रीय मैच खेलेगी. भारत को अंतर्राष्ट्रीय सत्र में पांच वर्षों के दौरान 200 से ज्यादा मैच खेलना है  जो किसी अन्य टीम से ज्यादा होंगे. आईसीसी के पूर्ण सदस्यों देशों के लिए पहली विश्व टेस्ट चैंपियनशिप और एकदिवसीय क्वालिफिकेशन लीग सहित भविष्य दौरा कार्यक्रम जारी किया गया है.  

दिनेश चंदीमल ICC के खिलाफ

आईसीसी ने गेंद से छेड़छाड़ के कारण वेस्टइंडीज के खिलाफ चल रहे मौजूदा दौरे के तीसरे टेस्ट से श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चंदीमल को निलंबित करने का फैसला किया था. उन्हें दूसरे टेस्ट के दौरान आईसीसी ने गेंद से छेड़छाड़ का आरोपी पाया था. जिसके बाद श्रीलंकाई कप्तान दिनेश चंदीमल ने आईसीसी के उन्हें निलंबित करने के फैसले के खिलाफ अपील की है. 

बाबा हरदेव सिंह के दामाद ने की 2000 करोड़ रुपये की ठगी !

सेना की कार्यवाही तेज, ढेर किए 4 आतंकी

विवादित वीडियो के बाद अभिनेत्री हिरासत में

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -