दिनभर की बड़ी सुर्खियां...
दिनभर की बड़ी सुर्खियां...
Share:

हिंदुस्तान में आफत की बारिश, केरल में 20 ज़िंदा दफ़न, 26 साल से बंद पड़ा बांध खोला

सावन के महीने में बारिश का कहर जारी है. पूरे देश पर इस समय संकट के बादल छाए हुए है. ना केवल बदल छाए हुए है, बल्कि वे जमकर गर्जना भी कर रहें है और आफ़त की बारिश का गवाह भी बन रहें है. केरल में फिलहाल 20 लोगों को भारी बारिश के चलते अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है. वहीं कई लोग इस बारिश में घायल भी हुए है. ख़बरों की माने तो राज्य के कई जिलों में भारी बारिश के चलते अलर्ट जारी किया गया है. केरल में बाढ़ जैसे हालात बने हुए है. भारी बारिश को देखते हुए कोच्चि एयरपोर्ट को भी बंद कर दिया गया है. यहां इडुक्की बांध को जलस्तर बढ़ने के चलते ख़ोल दिया गया है. बता दे कि 26 सालों से यह बांध बंद था. 

ऊपर औरत तो अंदर मर्द का चेहरा, कुछ ऐसे चल रहा था गुजरात का यह स्पा सेंटर

आए दिन स्पा सेंटर में जिस्मफरोशी का काला खेल देखने को मिलता है. जहां जिस्म की थकान मिटाने के नाम पर जिस्म को परदे के पीछे बेचने का काम भी किया जाता है. आए दिन इन स्पा सेंटर्स का खुलासा बड़े पैमाने पर होता है. लेकिन इस बार एक गुजरात के स्पा सेंटर ने सभी को हिला कर रख दिया है. हाल ही में गुजरात के राजकोट जिले के एक स्पा सेंटर से पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. जब पुलिस स्पा के अंदर पहुंची तो वह अंदर का नजारा देखकर दंग रह गई. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिस टीम ने यहां के स्पा सेंटर में दस्तक दी तब उन्होंने पाया कि यहां लड़के लड़कियों के रूप में तैयार होकर मसाज करते है. पुलिस ने यह मंजर देखा तो उनके सामने हैरानी छा गई. 

मोदी सरकार ने दी ट्रिपल तलाक संशोधन बिल को हरी झंडी

सद का मानसून सत्र अब अपने अंतिम पड़ाव में पहुंच चुका है. संसद के मानसून सत्र की शुरुआत से लेकर अब तक एक के बाद एक विधेयक संसद में पारित हुए जा रहें है. इसी क्रम में अब कैबिनेट सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक़, मोदी कैबिनेट ने आज ट्रिपल तलाक विधेयक से संबंधित संशोधन बिल को हरी झंडे दे दी है. हालांकि इस बिल को संशोधित करने के बाद भी जमानती नहीं बनाया गया है. 

ममता के गढ़ में दहाड़ेंगे शाह, विजयवर्गीय ने मांगी ड्रोन इस्तेमाल करने की अनुमति

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने आज कोलकाता में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की 11 अगस्त को होने वाले रैली का जायजा लिया. इस अवसर पर कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि उन्हें इस रैली में ड्रोन के इस्तेमाल किए जाने की अनुमति चाहिए. महासचिव का कहना है कि रैली में लाखों की संख्या में भीड़ होंगी और सभी की उम्मीद है कि सुरक्षा के लिहाज से ड्रोन का इस्तेमाल किया जाए. 

वीसा एक्सपायर होने के बाद भी अमेरिका में अवैध तरीके से रह रहे है लाखो लोग

भारत में वैध और अवैध तरीके से रहने से रहने वाले लोगों की पहचान करने के लिए बनाई गई एनआरसी तब बहुत विवादों में आ गयी थी जब यह खबर सामने आयी थी कि इसकी नई सूचि में असम के 40 लाख से ज्यादा लोगों को अवैध घोषित कर दिया गया था। इस मामले पर पुरे देश में राजनीति गरमाई थी। 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -