भाजपा के शीर्ष नेता चाहते हैं कि बेलागवी उपचुनावों में अंगद परिवार लड़े चुनाव
भाजपा के शीर्ष नेता चाहते हैं कि बेलागवी उपचुनावों में अंगद परिवार लड़े चुनाव
Share:

मंत्री सुरेश अंगदी की मौत बेलगावी निर्वाचन क्षेत्र में उपचुनाव की मांग करती है। बेलगावी से चुनाव लड़ने के लिए कुछ भाजपा नेता टिकट पाने के लिए बेताब हैं। हालांकि, प्रमुख उद्योग मंत्री जगदीश शेट्टार और जल संसाधन मंत्री रमेश जारकीहोली सहित कुछ शीर्ष नेताओं ने अंगद की पत्नी या बेटी श्रद्धा के समर्थन में खुलकर भाजपा में से एक को टिकट देने की मांग की।

शेट्टार श्रद्धा को अपनी पार्टी के उम्मीदवार के रूप में देखने के लिए उत्सुक हैं, जबकि अन्य नेता चाहते हैं कि पार्टी अंगद की पत्नी, मंगला को मैदान में उतारे। इस बीच, बेलगावी निर्वाचन क्षेत्र के टिकट के उम्मीदवारों की सूची का विस्तार हो रहा है। 2019 में बीजेपी में शामिल होने वाले रमेश जारकीहोली के बेटे अमरनाथ जारिखोली का नाम बेलागवी संविधान सभा के लिए नेटिजन्स द्वारा रखा गया है। नेटिज़ेंस ने पिछले कुछ दिनों से जबरदस्त समर्थन दिखाया है और रमेश द्वारा "मैं अपनी बहन मंगला (अंगद की पत्नी) को उम्मीदवार के रूप में चाहूंगा" के बयान से इनकार कर दिया है।

अंगदी के समर्थक, रिश्तेदार, अंगदी की पत्नी और बेटी के पीछे हैं। हालांकि, अंगदी के करीबी रिश्तेदार लिंगराज पाटिल ने परिवार के सदस्यों में से एक के लिए टिकट की मांग करने के लिए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नलिन कतेल से मुलाकात की। जैसा कि अंगदी के परिवार का कोई भी व्यक्ति राजनीति में सक्रिय नहीं है, भाजपा शीर्ष नेतृत्व मांग पर चुप्पी बनाए हुए है। पार्टी एक ऐसे व्यक्ति की घोषणा करना चाहती है जो बेलगावी निर्वाचन क्षेत्र में एलएस चुनाव में भाजपा की सीट रखता है। चूंकि बेलागवी 2004 से पिछले चार चुनावों के लिए अंगदी का किला है, जो बेलागवी के लोगों के समर्थन और विश्वास को दिखाता है।

IMF अनुमान को देख राहुल ने कसा BJP पर तंज, बोले- 'नफरत भरे राष्ट्रवाद के 6 साल...'

भाजपा ने कर्नाटक आरआर नगर और एसआईआरए निर्वाचन क्षेत्रों के लिए की अपने उम्मीदवारों की घोषणा

2 बच्चों की माँ बनने के बाद भी खुद को इस तरह मैंटेन रखती है मीरा राजपूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -