फ्लिपकार्ट ने 3 महीने में 23,000 कर्मचारियों को विभिन्न पदों पर किया नियुक्त
फ्लिपकार्ट ने 3 महीने में 23,000 कर्मचारियों को विभिन्न पदों पर किया नियुक्त
Share:

भारतीय ई-कॉमर्स बाजार की दिग्गज कंपनी फ्लिपकार्ट ने मंगलवार को कहा कि कंपनी ने पिछले 3 महीनों में भारत में 23,000 लोगों को काम पर रखा है। घरेलू ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस ने कहा कि उसने मार्च-मई 2021 में देश भर में डिलीवरी अधिकारियों सहित अपनी आपूर्ति श्रृंखला में विभिन्न क्षमताओं में 23,000 लोगों को काम पर रखा है। 

देश भर में ई-कॉमर्स सेवाओं की बढ़ती मांग के रूप में लोग वायरस से लड़ने के लिए घर के अंदर रहना जारी रखते हैं, हमारी आपूर्ति श्रृंखला के रैंप-अप की आवश्यकता है, जिससे हजारों रोजगार के अवसर पैदा हो रहे हैं", वरिष्ठ उपाध्यक्ष, आपूर्ति श्रृंखला फ्लिपकार्ट, हेमंत बद्री ने कहा। कंपनी ने एक बयान में कहा कि वह आपूर्ति श्रृंखला के विभिन्न पहलुओं में अपने सीधे काम पर रखने के लिए प्रशिक्षण कार्यक्रम भी चला रही है। 

कक्षा और डिजिटल प्रशिक्षण के मिश्रण के माध्यम से, आपूर्ति श्रृंखला प्रबंधन की उनकी समझ को बढ़ाते हुए, ये प्रशिक्षण व्हाट्सएप, ज़ूम और हैंगआउट जैसे मोबाइल एप्लिकेशन के साथ-साथ फ्लिपकार्ट के अपने लर्निंग मैनेजमेंट सिस्टम के माध्यम से किए जा रहे हैं। उन्हें अपनी और ग्राहकों की सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए कोरोना के आसपास सुरक्षा नियमों और प्रोटोकॉल में सूचित और प्रशिक्षित किया जाता है।

भारत में विदेशी वैक्सीन की डिमांड, अमेरिकी कंपनी फाइज़र ने सप्लाई को लेकर दिया बड़ा बयान

अंडमान और निकोबार में मिले कोरोना के 9 नए मरीज, अब तक 104 की मौत

ऑक्सीजन कंसंट्रेटर केस: आरोपी नवनीत कालरा को जमानत नहीं, कोर्ट में सुनवाई टली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -