फिल्मो में बोल्ड सेक्स वर्कर का किरदार निभाकर ये अभिनेत्रियां रही थी चर्चाओं में
फिल्मो में बोल्ड सेक्स वर्कर का किरदार निभाकर ये अभिनेत्रियां रही थी चर्चाओं में
Share:

बॉलीवुड में सेक्स नाम लेने पर ही बवाल हो जाया करते थे. लेकिन फिर भी कई हिंदी फिल्मो में अभिनेत्रियों ने सेक्स वर्कर की भूमिका निभाई है. आज हम आपको बता रहे है बॉलीवुड की किन-किन अभिनेत्रियों ने अपनी फिल्मो में सेक्स वर्कर की भूमिका निभाई है जिसके बाद वो चर्चा में आ गई थी-

करीना कपूर-

बॉलीवुड की बेबो यानी करीना कपूर पर्दे पर दो सेक्स वर्कर की भूमिका निभा चुकी है. पहली है फिल्म चमेली और दूसरी है फिल्म तलाश. चमेली के लिए तो करीना को अवार्ड भी मिल चूका है.

मेघना नायडू-

मेघना करीब 10 साल बाद पर्दे पर कमबैक कर रही है. और ऐसा सुनने में आया है कि मेघना बांग्ला फिल्म सितारा से पर्दे पर वापसी करेंगी. और इस फिल्म में वो एक सेक्स वर्कर की ही भूमिका निभाएंगी.

तब्बू-

'चांदनी चौक' एक ऐसी फिल्म थी जो बार डांसर की जिंदगी पर ही आधारित थी. इस फिल्म में तब्बू ने बार डांसर की भूमिका निभाई थी. और इस फिल्म के लिए तब्बू को बेस्ट एक्ट्रैस के अवार्ड से भी नवाज़ा गया था.

हुमा कुरैशी-

फिल्म बदलापुर में हुमा कुरैशी ने झुमकी नाम की एक सेक्स वर्कर का ही रोल अदा किया था. हालाँकि इस फिल्म में हुमा का किरदार छोटा सा था लेकिन दमदार था.

नेहा धूपिया-

नेहा ने अपनी डेब्यू फिल्म में ही एक वैश्य का किरदार निभाया था. इस फिल्म के लिए उन्होंने खूब सुर्खिया बटोरी थी. इसके बाद नेहा ने फिल्म 'एक चालीस की लास्ट लोकल' में भी सेक्स वर्कर का किरदार ही निभाया था.

मनीशा कोइराला-

मनीशा ने फिल्म मार्केट में एक ऐसी महिला का किरदार निभाया था जिसका पति उसे वैश्यालय में बेचकर चला जाता है. और फिर रेड लाइट एरिया में जिंदगी गुजारने के बाद वो अपने पति से इसका बदला लेती है.

रेखा-

फिल्म आस्था में रेखा ने एक ऐसी महिला का किरदार निभाया था जो अपने परिवार को पालने के लिए वैश्या बन जाती है.

सुष्मिता सेन-

फिल्म चिंगारी में सुष्मिता सेन ने एक ऐसी माँ का किरदार निभाया था जो अपनी बेटी को पालने के लिए रेड लाइट एरिया में काम करती है.

सनी नही ये है रियल 'बेबी डॉल', बोल्डनेस के मामले है सबसे आगे

इस एक्ट्रेस के फिगर पर दिखा कुछ ऐसा कि लोगो ने किए भद्दे कमेंट

वीरे दी वेडिंग में बेहद ही खूबसूरत नजर आई सोनम, ये सेलेब्स हुए शामिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -