ये है साउथ मूवीज के हाई पेड एक्टर
ये है साउथ मूवीज के हाई पेड एक्टर
Share:

COVID-19 महामारी पर सार्वजनिक गतिविधियों पर मौजूदा प्रतिबंधों से मलयालम मनोरंजन क्षेत्र में हिट होने लगे है. फिलहाल सिनेमाघर बंद हैं और फिल्मों के निर्माता नई परियोजनाएं बनाने की जल्दी में नहीं होते हैं, कलाकार, तकनीशियन, और अन्य जो सिनेमाघरों से जीवन यापन करते हैं, जो कि उनके लिए बेहद ही मुश्किल है. उत्पादकों के बीच चिंता और भी बढ़ती जा रही और साथ ही कि वे उद्योग में शीर्ष अभिनेताओं के बढ़ते वेतन के साथ काम कैसे करेंगे, कई साउथअभिनेताओं ने 50 प्रतिशत वेतन कटौती के लिए भी सहमति व्यक्त की थी. तो चलिए जानते है कौन कितना कमाता है...

फहाद फाज़िल - 70-80 लाख रुपये:  फहाद फाज़िल इस पीढ़ी के सबसे अधिक वेतन वाले अभिनेताओं में से एक है. कम बजट से लेकर उच्च बजट की फिल्मों तक, अभिनेता की सभी हालिया फिल्में दर्शकों को प्रभावित करने में सफल रही हैं और बॉक्स ऑफिस पर भी सफल रही हैं. कथित तौर पर अभिनेता अपने पारिश्रमिक के रूप में 70-80 लाख रुपये लेते हैं.

Dulquer Salmaan - 80 लाख -2 करोड़ रु:  Dulquer सलमान उन अभिनेताओं में से है जो विभिन्न भाषाओं में हिट और कामयाब रहे हैं, कथित तौर पर उनकी भूमिका के लिए 80 लाख से 2 करोड़ रुपये के बीच शुल्क है.

Nivin Pauly - 1-2 करोड़ रुपये: नविन पॉली  वेतन  प्रेमम की सफलता के बाद, अभिनेता नविन पॉली की अधिकांश फिल्में 50 करोड़ क्लब में प्रवेश करने में सफल रहीं. क्राउड पुलर होने के नाते, नवीन अपनी फिल्मों के लिए 1-2 करोड़ रुपये लेते हैं.

पृथ्वीराज - 2-3 करोड़ रुपये: पृथ्वीराज वेतन फिल्म ड्राइविंग लाइसेंस और अय्यप्पनम कोशियुम की सफलता और उनके निर्देशन की पहली फिल्म लूसिफ़ेर, अभिनेता पृथ्वीराज का बाजार मूल्य एक नए स्तर पर बढ़ गया है. कथित तौर पर अभिनेता एक परियोजना के लिए 2 से 3 करोड़ रुपये लेते है.

ममूटी - 4-5 करोड़ रु: ममूटी, किंवदंती, जिनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर शानदार ओपनिंग करती हैं, इंडस्ट्री में 4-5 करोड़ की कमाई करने वाली दूसरी सबसे ज्यादा कमाई करने वाले एक्टर हैं.

मोहनलाल - 5-8 करोड़ रुपये: मोहनलाल के वेतन से यह जानकर कोई आश्चर्य नहीं हुआ कि साउथ के सबसे अधिक कमाई करने वाले अभिनेता पूर्ण अभिनेता मोहनलाल के अलावा कोई नहीं है. कथित तौर पर, अभिनेता एक मलयालम परियोजना के लिए 4-5 करोड़ रुपये, अन्य भाषा फिल्मों के लिए 8 करोड़ रुपये और टीवी शो के लिए 12 करोड़ रुपये का शुल्क लेता है.

2011 में कुछ ऐसे दिखते थे विजय

तमिलनाडु सरकार को कमल हासन ने किया ट्वीट

सोशल मीडिया पर वायरल हुई इस एक्ट्रेस की तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -