साड़ी के साथ में पहने यह 5 ट्रेंडिंग एसेसरीज दिखेंगे खूबसूरत

साड़ी के साथ में पहने यह 5 ट्रेंडिंग  एसेसरीज दिखेंगे खूबसूरत

फैशन के दौर में साड़ी भी स्टइालिश लुक में पहनी जाती है लेकिन इसके साथ में कई ऐसी कई एसेसरीज है जिससे पहने के आप बाद में आप और भी खूबसूरत लगेगी। तो आइए आपको बताते है साड़ी के साथ में कौन सी एसेसरीज  है जिन्हें आपको जरूर पहनना चाहिए जो आपकी खूबसूरती में चार चांद लगा दें। 

नोज़ पीन - साड़ी के साथ में सिंपल नोज़ पीन तो हर कोई पहनता है लेकिन अगर आप उसके साथ में थोड़ी बड़ी पहनते है तो वह खूबसूरत लगेगी। वहीं अगर आप सिल्वर कलर में पहनते है तो कई ज्यादा सुंदर लगेगी। 

ट्रेंडिंग में है यह हेयर कलर, लड़कियां हुईं इसकी दीवानी

जुड़ा -साड़ी के साथ में आज के वक्त में जुड़ा सबसे ज्यादा ट्रेंड में चल रहा है। वहीं अगर आपने साड़ी के साथ में कट स्लीव का ब्लाउज पहना है तो यह और भी सुंदर लगेगा। 

मिस यूनिवर्स की प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व करेंगी नेहल

स्टाइलिश नेक पीस - अगर आप साड़ी के साथ में गोल्ड ज्वैलरी के बजाए स्टाइलिश नेक पीस पहनते है तो वह ज्यादा ऐलीगेंट लुक आपको देगा। 

बड़े झुमके -साड़ी के साथ में नेक पीस नहीं पहनते है तो इसके बजाए कानों में बड़े झुमके पहने। वह आज सबसे ज्यादा ट्रेंड में चल रहे है। 

पुरुष इस तरह छुपाए अपनी भारी भरकम तोंद

कढ़े - हाथों में चुड़ियों की जगह कढ़े पहनें। बहुत सारी चुड़ियों की जगह आप अगर एक कढ़ा भी पहनते है तो वह हाथों को स्टाइलिश लुक देगा। 

यह भी पढ़ें

ये खूबसूरत दुप्पटे आपको देंगे स्टाइलिश लुक

कम बजट में ऐसे बने गुड लुकिंग बॉय

नेल पेंट के ये 5 ट्रेंडी कलर्स आपके हाथों को देंगे स्टाइलिश लुक

?