अब तक की बड़ी खबरें
अब तक की बड़ी खबरें
Share:

घोटालों के 'लाल' लालू प्रसाद को IRCTC घोटाले में मिला समन

नई दिल्ली : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की मुश्किलें कम नहीं हो रही है. दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट ने लालू यादव, बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और उनके छोटे बेटे तेजस्वी यादव और पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी के खिलाफ समन जारी किया है. लालू परिवार के तीनों सदस्य पर आईआरसीटीसी के दो होटल के टेंडर में हेराफेरी का आरोप है. बता दें कि चारा घोटाला के  मामले में लालू यादव पहले से ही सजा काट रहे है.

ऐतिहासिक स्वर्ण पदक विजेता हिमा दास के कोच पर यौन शोषण का आरोप

असम : भारत आईएएएफ की ट्रैक स्पर्धा में गोल्ड मेडल जीतकर इतिहास रचने वाली असम की स्टार एथलीट हिमा दास के कोच पर यौन शोषण का आरोप लगा है. यही नहीं बल्कि पीड़िता ने एथलीट हिमा दास के कोच निपोन दास पर दुष्कर्म के बाद धमकी देने का आरोप भी लगाया है वही निपोन दास ने इस सभी आरोपों को झूठा बताया हैं.

आज असम में लाखों लोगों की नागरिकता का होगा टेस्ट

नई दिल्ली : असम में आज वैध नागरिकों की पहचान के लिए नेशनल रजिस्टर ऑफ सिटीजंस (एनआरसी) के अपडेट की प्रक्रिया पूरी होने के बाद इसका अंतिम मसौदा प्रकाशित किया जाएगा.  इसे देखते हुए असम के सात जिलों में धारा 144 लगा दी गई है.  इसके चलते पूरे राज्य में सुरक्षा के बेहद सख्त इंतजाम किए गए हैं. सुरक्षा के मद्देनज़र सीआरपीएफ की 220 कंपनियों को भी तैनात कर दिया गया है.

जेल में नवाज़ की तबियत नाजुक, अस्पताल ले जाया गया

इस्लामाबाद : पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की जेल के अंदर अचानक  सेहत बिगड़ने के बाद रविवार को अस्थायी (केयरटेकर) सरकार के आदेश पर उन्हें देश के शीर्ष अस्पताल में भर्ती कराया गया.

वुमंस हॉकी: भारतीय टीम ने अमेरिका से खेला ड्रा

नई दिल्ली : वुमंस हॉकी टीम के वर्ल्ड कप में पिछड़ने के बावजूद भारतीय महिला हॉकी टीम ने संघर्ष का जज्बा दिखाकर न केवल बेहतर रैंकिंग की अमेरिकी टीम को 1-1 से बराबरी पर रोक लिया बल्कि विश्व कप के नॉकआउट में भी प्रवेश कर लिया है. कप्तान रानी के निर्णायक गोल से भारतीय महिला हॉकी टीम ने महिला हॉकी विश्व कप टूर्नामेंट के क्वार्टरफाइनल की होड़ में खुद को कायम रखा है.

खबरें और भी 

पहला सोमवार : सावन में शिवजी को झाड़ू चढाने आये भक्त

अरविंद केजरीवाल ने भरी महफ़िल में एलजी की रिपोर्ट फाड़ी

राजनीति से जुड़े ये प्रश्न आ सकते हैं प्रतियोगी परीक्षा में...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -