बिना खूबसूरती दिखाएं मशहूर हुईं हैं यह टीवी अभिनेत्रियां
बिना खूबसूरती दिखाएं मशहूर हुईं हैं यह टीवी अभिनेत्रियां
Share:

इन दिनों टीवी की कई अभिनेत्रियां अपनी हॉटनेस दिखाकर सुर्ख़ियों में आ रहीं हैं लेकिन आज हम जिन अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं उन्होंने हॉटनेस दिखाए बिना ही लाखो लोगों को अपने नाम किया है. आइए बताते हैं. 


1. शिवांगी जोशी - आप सभी जानते ही हैं कि वैसे तो टीवी में बहुत सी पुरानी अभिनेत्रियां है लेकिन उन सभी में बिना हॉटनेस दिखाए सभी के दिलों पर राज करने वाली नम्बर 1 पर रह रही अभिनेत्री शिवांगी जोशी है. जी हाँ वह बहुत खूबसूरत है.

2. जैस्मिन भसीन- जैसमीन भसिन से ज्यादा लोग उनकी स्माइल को पसंद करते हैं आप सभी को बता दें कि जैसमीन ने सफलता मशहूर सीरियल 'दिल से दिल तक' नामक सीरियल से पाई थी.


3. सृति झा - आप सभी को बता दें कि सृति झा ने कई टॉप सीरियल में काम किया लेकिन उन्हें सफलता मशहूर सीरियल 'कुमकुम भाग्य' से मिली थी ओर वह बिना हॉटनेस दिखाए पॉपुलर हुईं हैं. वहीं यह सीरियल 2014 में कास्ट किया गया था तथा इसी सीरियल ने उन्हें मशहूर भी किया था.


4. अदिति राठौर - आप सभी जानते ही हैं कि जितना सुंदर इस टीवी सीरियल अभिनेत्री का नाम है उनकी सुंदरता भी उतनी ही लाजवाब है जो उनके चेहरे पर साफ़ झलकती है. वहीं इन्होने भी बिना हॉटनेस दिखाए अपना नाम लोगों के दिलों में कायम किया है. 

5. हिना खान - हिना खान बिना हॉटनेस दिखाए ही पॉपुलर हुईं हैं लेकिन अब वह हॉट हो गईं हैं. 

अपने पति को तलाक देना चाहती है यह एक्ट्रेस, कहा- 'मेरे ब्रेस्ट में दर्द था और वो संबंध बनाने...'

बिग बॉस 12: आज नॉमिनेशन से बच जाएंगे यह 3 कंटेस्टेंट

दिव्यांका की इस तस्वीर को देखते ही फैंस ने लगाई तारीफों की झड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -