फीस के मामले में बहुत आगे हैं टीवी की ये 5 अभिनेत्रियां

Mar 13 2018 10:15 AM
फीस के मामले में बहुत आगे हैं टीवी की ये 5 अभिनेत्रियां

टीवी की बात की जाए तो कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने अपनी फीस बॉलीवुड अभिनेत्रियों जितनी कर ली हैं. जी हाँ, कई ऐसी अभिनेत्रियां जिनकी पॉपुलरिटी की वजह से उन्होंने अपनी फीस को कई हद तक बढ़ा दिया हैं. मेकर्स को भी अभिनेत्रियों को उनके अनुसार फीस देनी पड़ती है क्योंकि वे अपने शो की पॉपुलरिटी बढ़ाना चाहते है. तो आइए जानते है उन अभिनेत्रियों के बारे में जो 2018 में अपनी फीस बढ़ा चुकी हैं.

हिना खान - ये शो के एक एपिसोड को करने के लिए 1 लाख से 1.25 लाख तक चार्ज करती है. आप सभी को पता हो इन्हे सबसे पहले टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में देखा गया था और उसके बाद ये पॉपुलर होती गई. अभी कुछ समय पहले रियलिटी शो 'बिग बॉस 11' में ये नजर आई थी और अपनी ड्रेस और ड्रामे की वजह से सुर्ख़ियों में भी रहीं थी.

जेनिफर विंगेट - टीवी की बहुत ही हॉट बाला जेनिफर शो के एक एपिसोड को करने के लिए 1 लाख से 1.25 लाख तक चार्ज करती है. इन्हे आप सभी ने कई टीवी शोज में देखा होगा, और जल्द ही ये 'बेपनाह' शो में नजर आने वाली है.

दिव्यांका त्रिपाठी - टीवी की बहुत ही खूबसूरत अभिनेत्री दिव्यांका शो के एक एपिसोड को करने के लिए 90 हजार से 1 लाख तक चार्ज करती है. इन्हे आप सभी इन दिनों टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में देख रहे होंगे.

मौनी रॉय - टीवी की नागिन कहीं जाने वाली मौनी शो के एक एपिसोड को करने के लिए 80 हजार से 85 हजार तक चार्ज करती है. मौनी टीवी शो 'नागिन' और 'नागिन 2' से फेमस हुई और अब जल्द ही फिल्मों में नजर आने वाली है.

शिवांगी जोशी - शिवांगी टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में नजर आ रहीं है और ये अपने एक एपिसोड को करने के लिए 60 हजार से 70 हजार तक चार्ज करती है. इनकी वजह से शो की टीआरपी भी काफी ज्यादा है.

पति की बाहों में नजर आई सिमर, शेयर की रोमांटिक तस्वीर

सारा खान से कई ज्यादा हॉट है उनकी बहन, कर रही है टीवी में डेब्यू

टीवी शो 'लाडो 2' से हटाया जाएगा ये मुख्य किरदार

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App