कैलिफोर्निया में मशहूर है ये डिश
कैलिफोर्निया में मशहूर है ये डिश
Share:

1. गिलरॉय गार्लिक फेस्टिवल दुनिया का सबसे बड़ा समर फूड फेस्टिवल है, जिसमें तीन दिनों तक गार्लिक फूड, लाइव एंटरटेनमेंट, सेलेब्रिटी शेफ, कुकिंग प्रतियोगिताएं, कला और शिल्प और पारिवारिक मनोरंजन होता है। 26, 27 और 28 जुलाई, 2019 को आएं और अपने लिए दुनिया के सबसे बड़े समर फूड फेस्टिवल का आनंद उठाएं।

2. दक्षिणी कैलिफोर्निया के कुछ सबसे अच्छे रहस्य टॉरेंस, सीए में सही हैं। यहां, स्थानीय लोग आगंतुकों को हलचल और हलचल से बाहर निकलने के लिए आमंत्रित करेंगे और वापस रखे हुए हैं, हमें दक्षिण खाड़ी के आपके छिपे हुए आकर्षण मिले हैं। 400 से अधिक भोजनालयों और 11 शिल्प ब्रुअरीज के साथ, सभी अच्छी तरह से तैयार और अद्वितीय हैं, तलाशने के लिए बहुत सारे विविध विकल्प हैं और स्वाद के लिए कई अद्वितीय स्वाद हैं। 

3. सैन मेटो काउंटी/सिलिकॉन वैली: आप प्रशांत समुद्र तटों, वाइन चखने, सैन फ्रांसिस्को खाड़ी के दृश्यों, अद्भुत भोजन, सांस्कृतिक गतिविधियों, शानदार गोल्फ, अंतहीन मनोरंजक गतिविधियों, माइक्रोब्रेवरीज और शांत सेल्फी स्पॉट के साथ एक छुट्टी स्थान चाहते हैं। यह सब आपको एक ही स्थान पर मिल जाएगा यदि आप प्रामाणिक समुद्री भोजन का लुत्फ़ उठाना चाहते है तो सैन फ्रांसिस्को से अच्छी जगह और कुछ नहीं। 

4. ग्रेटर ओंटारियो 1800 के दशक के उत्तरार्ध में कृषि जड़ों के साथ, ग्रेटर ओंटारियो, कैलिफ़ोर्निया, सभी स्वादों के भोजन के लिए सबसे अच्छा ठिकाना है। दो शहरों से मिलकर बना है - ओंटारियो और रैंचो कुकामोंगा - ग्रेटर ओंटारियो दक्षिणी कैलिफोर्निया के केंद्र में स्थित है। अंतर्देशीय साम्राज्य के रूप में जाना जाता है, इस क्षेत्र ने साइट्रस उद्योग के साथ दूसरी सोने की भीड़ का अनुभव किया, जिसमें ज्यादातर नाभि संतरे थे, जिसके कारण 1950 में एक अखबार के लेखक ने इस क्षेत्र को प्रशांत महासागर से "अंतर्देशीय" के रूप में संदर्भित किया जिसने एक "साम्राज्य" प्रदान किया। 

 

 

21 साल की होने पर किंग खान की बेटी सुहाना ने शेयर की शानदार तस्वीर, अनन्या पांडेय ने किया ये स्पेशल कमेंट

आनंदैह आयुर्वेदिक दवा पर YSRCP विधायक काकानी गोवर्धन रेड्डी ने कही ये बात

तमिलनाडु ने सीमित स्टॉक को देखते हुए लिया बड़ा फैसला, 18-44 आयु वर्ग के लिए टीकाकरण को देंगे प्राथमिकता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -