Video : 'सोनू सॉन्ग' और 'बोल न आंटी..' के अब आ गया है एक नया चैलेंज
Share:

सोशल मीडिया पर कुछ भी वायरल होता रहता है, ये तो आप भी जानते हैं. हर छोटी से छोटी चीज़े वायरल हो जताई हैं, जिनका कोई मतलब ही नहीं होता. लेकिन फिर भी वो चीज़े इतना वायरल ही जाती है आग के जैसी कि हम खुद ही सोचने लगते हैं, ये चल क्या रहा है. आपके साथ भी कुछ ऐसा ही होता होगा.

दरअसल, कुछ समय से ऐसी ही चीज़े वायरल हो रही हैं. बात करें गाने कि तो, सोनू सॉन्ग काफी फेमस हुआ था. उसी के बाद हाल ही में चल रहा है 'बोल ना आंटी आऊं क्या', ये भी काफी फेमस हो रहा है जिसका कोई मतलब ही नहीं है. बिना सिर पैर की चीज़े होती हैं जो लोगों को पसंद भी आती है. ऐसे ही, इन सब के बाद एक और गान वायरल हो रहा है जिसके बारे में हम बताने जा रहे हैं.

दरअसल, हम बात कर रहें है बेबी शार्क सांग की जिसे लेकर इन दिनों यूट्यूब पर डांस कॉम्पिटिशन चल रहें है. जी हाँ, इन दिनों यूट्यूब पर एक डांस चेलेंज चल रहा है जिसमे इस गाने पर डांस कर दिखाना है और उसका वीडियो यूट्यूब पर अपलोड करना है. इसी गाने पर लोग काफी डांस डांस कर रहे हैं और इसी का वीडियो बना कर वायरल भी कर रहे हैं.

आज हम इस चेलेंज के डांस का एक ऐसा वीडियो लेकर आए है जिसमे पांच वर्जन दिखाए गए है जो बहुत ही शानदार है वाकई में अब यह सांग सोशल साइट्स पर आग की तरह ही फैलता जा रहा है सभी कुछ ही दिनों में पूरा यूट्यूब इसी से भरा हुआ नजर आने वाला है, आइए देखते है.

Video : BF को Kiss करने के पहले कुछ ऐसे ही ख्याल आते हैं मन में

Video : पीएम मोदी के स्लोगन थीम पर बना था उनके जन्मदिन का ये खास केक, जो था 68 मीटर लम्बा

माँ के Facial ने जब द्वारा दिया बच्चे को, देखिये इस वायरल वीडियो में

Video : जब ऑटो वाले दिखाते हैं अपनी ईमानदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -