ये हैं वो 4 ब्लॉकबस्टर फिल्में जिन्हे अक्षय कुमार ने किया रिजेक्ट
ये हैं वो 4 ब्लॉकबस्टर फिल्में जिन्हे अक्षय कुमार ने किया रिजेक्ट
Share:

अक्षय कुमार बॉलीवुड के बेस्ट एक्टर माने जाते हैं. ये अपनी फिल्मों में खास सन्देश देते हैं जिनसे इनकी फिल्में सुपरहिट भी होती हैं. अब तक इन्होने ब्लॉकबस्टर फिल्म ही दी हैं जो असल कहानी होती हैं. 'रुस्तम', 'टॉयलेट एक प्रेमकथा', 'एयरलिफ्ट', 'ओह माय गॉड' जैसे हिट फिल्में दी हैं. वहीँ आने वाली फिल्मों में शामिल हैं 'पैडमैन', 'गोल्ड' और 'रोबोट 2.0' ये फिल्में भी बेहतरीन कमाई करने वाली हैं.

इन सबमे इन्होने दमदार काम किया है. लेकिन इनके अलावा कई फिल्में ऐसी हैं जो ब्लॉकबस्टर रही है जिन्हे अक्षय कुमार ने रिजेक्ट कर दिया था. उन फिल्मों में अक्षय को उनका रोल और फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद नहीं आयी जिसके चलते वो रिजेक्ट की गयी. लेकिन इन फिल्मों ने अच्छी ख़ासी कमाई की भी की है. तो आज हम आपको 4 ऐसी ही फिल्मों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हे अक्षय ने रिजेक्ट कर दिया था. आइये जानते हैं उनके बारे में.

* बाज़ीगर -

इसमें शाहरुख़ खान के पहले सलमान खान को चुना गया था. लेकिन नेगेटिव रोल के चलते सलमान खान ने रिजेक्ट कर दिया. वहीँ इसके बाद अक्षय को इस रोल के लिए कहा गया लेकिन उन्होंने इस रोल के लिए मना कर दिया. उनका कहना था नेगेटिव रोल से उनकी इमेज खराब होगी. लेकिन इसके बाद बाजीगर के डायरेक्टर की फिल्म 'अजनबी' में अक्षय ने नेगटिव रोल ही  किया.

* रेस -

रेस के लिए अब्बास मस्तान की पहली पसंद थे अक्षय कुमार. लेकिन उन्होंने इस फिल्म को करने से इंकार कर दिया और रोल सैफ अली खान को दिया गया. बाद में इस फिल्म में काफी कमाई की. अगर इसमें अक्षय कुमार होते तो ये फिल्म किसी और ही लेवल पर होती.

* भाग मिल्खा भाग -

इस फिल्म के लिए डायरेक्टर ने पहले अक्षय कुमार को चुना था लेकिन स्क्रिप्ट के चलते उन्होंने मना कर दिया. इसके बाद फिल्म में फरहान अख्तर को लिया गया.

* रेडी -

रेडी के आइटम सांग 'कैरेक्टर ढीला है' के लिए अक्षय कुमार को चुना गया था. लेकिन अक्षय ने इस गाने के लिए मना कर दिया और सलमान खान को लिया गया और इस गाने को फिल्म रेडी में ही डाल दिया गया.

Padman : बढ़ती उम्र के साथ ज्यादा दमदार होती जा रही है अक्षय की एक्टिंग

इन देशों में भी होगी अक्षय कुमार की फिल्म रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -