फिर होस्ट करेंगे जय भानुशाली 'डीआईडी लिटिल मास्टर्स'
फिर होस्ट करेंगे जय भानुशाली 'डीआईडी लिटिल मास्टर्स'
Share:

टीवी के मशहूर अभिनेता जय भानुशाली इन दिनों शो डांस इंडिया डांस (डीआईडी) लिटिल मास्टर्स को लेकर सुर्खियों में है एक बार फिर इस शो को जय भानुशाली ही होस्ट करते दिखाई देंगे. खबरों की मानें तो अब डांस इंडिया डांस (डीआईडी) लिटिल मास्टर्स को अपने टॉप 12 प्रतिभागी मिल गए हैं जिसके चलते होस्ट जय भानुशाली ने इन प्रतिभाओं के साथ मंच साझा किया.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में शो के बारे में बात करते हुए जय भानुशाली ने बताया कि "मैं डांस इंडिया डांस के पहले सीजन से इस शो से जुड़ा हूं और डीआईडी लिटिल मास्टर्स का चौथा संस्करण होस्ट करना मेरे लिए घर वापसी जैसा है, डीआईडी लिटिल मास्टर्स के नन्हे प्रतिभागी बेहद प्रतिभाशाली हैं."

इस बार अभिनेत्री चित्रांगदा सिंह और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भी इन नन्ही बाल प्रतिभाओं का मार्गदर्शन कर रहे हैं और उन्हें प्रशिक्षण भी दे रहे हैं, इनके साथ मशहूर कोरियोग्राफर मरजी पेस्टनजी भी शामिल हैं. पिछले सीजन को भी जय भानुशाली ने ही होस्ट किया था. अब इस बार भी वह अपनी शानदार कॉमेडी के साथ शो को होस्ट करने के लिए पूरी तरह से तैयार है. गौरतलब है कि जय भानुशाली टीवी दुनिया के एक मशहूर अभिनेता है जिन्होंने टीवी के कई शोज में काम किया है. न सिर्फ छोटे परदे पर बल्कि जय कई फिल्मों में भी नजर आ चुके है उन्होंने 'एक पहेली लीला' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके है.

ये भी पढ़े

फिर खूबसूरत लिबास में नजर आई हिना खान

बन्दूक की नोक पर बैंक से 10 लाख लूटे

कुंडली जमाये बैठा 'कुंडली भाग्य' और 'कुमकुम भाग्य' ने किया निराश

मनु पंजाबी का डांस हुआ ट्रोलिंग का शिकार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -