डालिये एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
डालिये एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

ईरान के चौबाहर पोर्ट से जुड़ेगा कांडला बंदरगाह

कांडला। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज कांडाल पोर्ट पर होने वाले लोकार्पण समारोह में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कांडला बंदरगाह पर आयोजित कार्यक्रम में उपस्थितों को संबोधित करते हुए कहा कि यदि हमें भारत को आगे बढ़ाना है वैश्विक अर्थव्यवस्था में भारत को आगे ले जाना है।

मुस्लिम बोर्ड ने कहा, काजी दे दूल्हों को सलाह तीन तलाक का ना करे इस्तेमाल

नई दिल्ली: देश में तीन तलाक के मुद्दे को लेकर अभी तक सरकार और मुस्लिम समाज के बीच पूरी तरह सहमति नहीं बन पायी है. ऐसे में हाल में ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने सोमवार को सुप्रीम कोर्ट में एक एफिडेविट फाइल किया है जिसमे बोर्ड ने कहा है कि वह सभी काजियों से कहेगा कि काजी दूल्हों को सलाह दे की वे तीन तलाक का इस्तेमाल ना करे.

राहुल अध्यक्ष बने तो 2019 में मोदी सरकार को ध्वस्त करेगी कांग्रेस : सिंधिया

नई दिल्ली : वरिष्ठ नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी को पार्टी का अध्यक्ष बनाने की मांग की.सिंधिया ने कहा कि यदि वे अध्यक्ष बने तो उनके नेतृत्व में 2019 के आम चुनाव के बाद केंद्र में कांग्रेस सरकार बनेगी.

एक शब्द से मुश्किल में फंसे केजरीवाल, जेटली ने ठोंका मानहानि का दूसरा मुकदमा

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल की मुसीबते कम होने का नाम नहीं ले रही है. एक तरफ कपिल मिश्रा एक के बाद एक उनके ऊपर गंभीर घोटालो के आरोप लगा रहे है...

योगी सरकार बंद करेगी अल्पसंख्यकों का कोटा

लखनऊ। उत्तरप्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने पूर्ववर्ती अखिलेश यादव सरकार पर निशाना साधा है। इस दौरान मौजूदा सरकार ने एक बड़ा कदम उठाया है।

क्या सच में फिक्स था VIVO IPL 2017 का फाइनल?

कल मुंबई के ऐतिहासिक वानखेड़े स्टेडियम पर MI और RPS के बीच VIVO IPL 2017 का फाइनल खेला गया था. जो काफी रोमांचक रहा, MI ने इस मुकाबले को 1 रन से जीत कर तीसरा IPL ख़िताब अपने नाम किया.

रद्दी नहीं हुए 500 के पुराने नोट, बल्ब बेचने वाले लड़के ने पुराने नोट से पैदा कर दी बिजली

भुवनेश्वर। मोदी सरकार द्वारा नोटबंदी करने के बाद भले ही 1000 और 500 के पुराने नॉट रद्दी हो गए हो लेकिन ओडिशा के नुआपादा जिले के एक 17 वर्षीय छात्र ने बंद हुए 500 रुपये के नोटों से बिजली पैदा करने का प्रयोग किया है.

2 रुपए की मिठाई चुराने पर 2 बच्चो के साथ 2 लोगो ने की हैवानियत, लोग बनाते रहे VIDEO

मुंबई : महाराष्ट्र के उल्हासनगर मानवीय संवेदनाओ को झंकझोर कर देने वाला शर्मनाक मामला सामने आया है. यहां दो गरीब बच्चो ने पेट की भूख मिटाने के लिए महज 2 रुपए की मिठाई चुरा कर खा ली.

मोदी,केजरीवाल और लालू पर शत्रु का निशाना,कहा - बंद हो कीचड़ उछालने की राजनीति

पटना। पटना साहिब से भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर ट्विट कर लिखा कि कुछ लोग बिना सबूत प्रस्तुत किए एक दूसरे पर आरोप लगाने में लगे हैं।

केजरीवाल ने कहा- मैं आरोपी होता तो जेल में होता, कपिल ने जवाब दिया- दाऊद भी बाहर घूम रहा

नई दिल्ली। पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लेकर राजनीतिक आरोप लगाने का दौर तेज कर दिया है। अब उन्होंने कहा है कि सीएम केजरीवाल का कहना है कि यदि मैं भ्रष्ट होता तो फिर जेल में होता मगर मैं अपराधी नहीं हूूं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -