डालें एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
डालें एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

DPS स्कूल की बस और ट्रक में भिड़ंत, 6 मासूमो की मौत

इंदौर : शुक्रवार शाम को इंदौर के कनाडिया बायपास पर हुए एक भीषण हादसे ने सभी को झकझोर के रख दिया. मासूमो को लेकर जा रही DPS स्कूल की बस हादसे का शिकार हो गई. 

सांसदों ने बताई ट्रेन में चोरी की आपबीती

ट्रेन में चोरी के मामले बढ़ते जा रहे हैं. आम लोग तो इसका शिकार बनते हैं पर वरिष्ठ लोग भी इन चोरियों का शिकार बनाते हैं. ट्रेन में चोरियों का मामला दो महिला सांसदों ने शुक्रवार को राज्यसभा में उठाया. इन दोनों का सामान ट्रेन में सफर के दौरान चोरी हो गया.

हैकर्स ने नगरपालिका की वेबसाइट पर लिखा पाकिस्तान जिंदाबाद

देश में कई बार ऐसी घटनाएँ हुई है जहां सरकारी वेबसाइट को हैक कर लिया गया हो. पड़ोसी मुल्क पाकिस्तान भी हमारे देश की सरकारी वैबसाइट पर अटैक करने के लिए वाइरस भेजता रहता है.

क्या महिलाओं को मिलेगी 'पेड पीरियड लीव'​

औरतों के मुश्किल भरे चार दिनों में भी उन्हें घर और बाहर का सारा काम संभालना पड़ता है। पीरियड्स में दर्द के बावजूद उन्हें सैलरी काटने के डर से काम पर जाना पड़ता है। भारत में पहली बार मासिक धर्म से जुड़ा एक बिल संसद के सामने रखा गया है.

निकाह में डीजे बजाने पर प्रतिबंध का फतवा

मुरादाबाद.  मुरादाबाद जनपद के बिलारी नगर में सुन्‍नी मुस्लिम समाज की एक बैठक में फतवा जारी कर शादी समारोह में डीजे बजाने, बैंड के साथ बारात निकालने पर प्रतिबंध लगा दिया गया है.

कोपा इटालिया टूर्नामेंट : जुवेंतस ने बनायीं सेमीफाइनल में जगह

तुरिन : कोपा इटालिया टूर्नामेंट के सेमीफायनल में जुवेंतस ने अपनी जगह सुनिश्चित कर ली है. जुवेंतस चौथी बार कोपा इटालिया खिताब को अपने नाम करना चाहती है.

अपनी वापसी के बाद डीन एम्ब्रोज़ बन सकते हैं विलन

WWE के सुपरस्टार डीन एंब्रोज हाल ही में 9 महीने के लिए एक्शन से बाहर हो चुके हैं. एक खतरनाक इंजरी की वजह से ये सब हुआ, जिससे शील्ड का रीयूनियन लगभग खत्म हो गया है.

पैडमैन की रिलीज़ से पहले सामने आया अक्षय का बड़ा बयान

अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' ने रिलीज से पहले ही दर्शकों को काफी इंप्रेस कर लिया है. अब अक्षय के फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. हाल ही में एक प्रमोशनल ईवेंट के दौरान अक्षय ने सेनेटरी नैप‌किन और पीरियड्स पर बेहद अहम बात बोली. 

अब आपके लबों को छुएगी 'भोली पंजाबन'

हमारे देश में बॉलीवुड हस्तियों के नाम पर डिशेज और ड्रिंक्स के नाम रखा जाना एक आम प्रचलन है. भारत में कई फूड जॉइन्ट्स और हॉटस्पाट्स फिल्म अभिनेताओं और कलाकारों के नामों पर अपनी डिशेज या ड्रिंक्स का नाम रखकर उनकी लोकप्रियता का लाभ उठा रहे हैं.

प्रतिक बब्बर करने जा रहे अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड से सगाई

'जाने तू या जाने ना', 'एक दीवाना था' और 'धोबी घाट' जैसी लीक से हटकर फिल्मों में काम करने वाले बॉलीवुड के एक्टर प्रतीक बब्बर जल्द ही अपनी गर्लफ्रेंड सान्या सागर से सगाई कर सकते हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -