देखें एक नज़र में 10 बड़ी ख़बरें
देखें एक नज़र में 10 बड़ी ख़बरें
Share:

तीन तलाक बिल राज्यसभा में पेश

नईदिल्ली। संसद के उच्च सदन राज्यसभा मेें आज तीन तलाक बिल पेश कर दिया गया। हालांकि इस बिल को विधान बनने के लिए राज्यसभा में पारित करना होगा जिसके बाद इसे राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के पास स्वीकृति हेतु भेजा जाएगा। 

चीन में डूबा मालवाहक जहाज़, 10 लोग हुए लापता

शंघाई : पाकिस्तान के मददगार चीन को एक झटका लगाया है. चीन का एक मालवाहक जहाज़ दुर्घटनाग्रस्त हो कर डूब गया. चीन के शंघाई समुद्र तट पर एक मालवाहक जहाज़ के डूबने की खबर सामने आयी है.

मूक-बधिर रेप पीड़िता को एकमुश्त 15 लाख देने का आदेश

एक मूक-बधिर रेप पीड़िता को आजीवन 30000 रुपये प्रतिमाह मुआवजा देने के हिमाचल प्रदेश हाईकोर्ट के फैसले में सूप्रीम कोर्ट ने बदलाव करते हुए कहा कि पीड़िता के लिए मुआवजे के भुगतान का कोई उचित इंतजाम होना चाहिए.

मुस्लिम लड़कों से बात करने पर नाबालिग लड़कियों की पिटाई

मंगलवार को सोशल मीडिया पर एक विडियो आया था जिसमें दो युवक, नाबालिग लड़कियों से अभद्रता से बात कर, मारपीट कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि लड़कियों के मुस्लिम दोस्तों से बात करने पर इन तथाकथित हिन्दू संगठन के कार्यकर्ता युवकों ने उनसे अभद्रता की और मारपीट भी की. 

जातीय हिंसा की आग गुजरात पहुंची

अहमदाबाद : महाराष्ट्र के पुणे में सोमवार से भड़की जातीय हिंसा अब दूसरे राज्यों को भी अपनी चपेट में लेने लगी है . इसका असर अब पड़ोसी राज्य गुजरात में भी दिखाई दे रहा है.

'भामाशाह' स्वास्थ्य बीमा योजना या मरीज़ों की मुसीबत?

कोटा : एक तरफ जहाँ देश भर में डॉक्टर्स हड़ताल कर रहे थे जिससे मरीजों को काफी परेशान होना पड़ा था वहीँ अब भामाशाह स्वास्थ्य बीमा योजना के लाभ लेने वाले वालों को मुसीबत का सामना करना पड़ रहा है.

मुलायम सिंह ने सेना को फ्री हैंड देने की मांग की

नई दिल्ली : पाकिस्तान और चीन दोनों सीमाओं पर बढ़ते तनाव और लगातार हो रहे हमलों से चिंतित पूर्व रक्षा मंत्री और सांसद मुलायम सिंह यादव ने देश के जवानों के लगातार शहीद होने पर सरकार से सेना को खुली छूट देने की मांग की.

इस किलर को 16 साल की उम्र में लगी थी क़त्ल करने की लत

आज हम आपको ऐसे सीरियल किलर के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने हैवानियत की सारी हदें पार कर दी थीं। इसके बारे में जानकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेगे। हम बात कर रहे हैं  कैलिफोर्निया के बरबैंक शहर में रहने वाले कुख्यात सीरियल किलर एडमंड केम्पर की।

वनडे के लिए कंगारू टीम का एलान, मैक्सवेल को देखना पड़ा बाहर का रास्ता

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच 5 मैचों की वनडे सीरीज का आयोजन होना हैं, इसे ध्यान में रखते हुए आज क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने वनडे टीम का एलान कर दिया है. सीए द्वारा घोषित इस 14 सदस्यीय टीम में धाकड़ आलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को बाहर का रास्ता देखना पड़ा हैं...

क्विक मूमेंट आसानी से कर सकता हूं- सलमान खान

बॉलीवुड के दबंग सुपरस्टार सलमान खान इन दिनों अपनी हालिया रिलीज फिल्म 'टाइगर ज़िंदा' है की सफलता का लुफ्त उठा रहे है. गौरतलब है कि, हर किसी को फिल्म काफी पसंद आ रही है और फिल्म 300 करोड़ की कमाई करने से कुछ ही कदम दूर है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -