डालें एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर

मुंबई समेत महाराष्ट्र में फैल रही पुणे हिंसा की आग

मुंबई। पुणे के कोरेगांव भीमा, पबल और शिकरापुर गांव में दलितों और ग्रामीणों के बीच हुए विवाद का असर महाराष्ट्र में गहरा गया है।...

शर्मनाक- श्रद्धांजलि में भी सदन की गरिमा का नहीं रखा ख्याल

संसद का शीतकालीन सत्र जैसे तैसे पूरा होने की ओर अग्रसर है. नेताओ के सदन में अनुशासन हीनता के किस्से नए नहीं है. सदन में नींद, जुटे-चप्पल, गाली गलोच, हंगामा आदि अशोभनीय कृत्य नेता पूर्व में ही कर चुके है.

कुमार पर है हार्दिक को विश्वास

आप पार्टी की ओर से कुमार विश्वास का राज्यसभा ना जाना हार्दिक पटेल को बिलकुल भी नहीं भाया है. हार्दिक कुमार विश्वास के समर्थन में खुले तोर पर आ गए है और कुमार को मोदी के खिलाफ सबसे बड़ा हथियार मानते है.

बैंको ने दी पेंशनर्स को राहत

बिलासपुर : केंद्र व राज्य शासन की विभिन्न योजनाओं के तहत सामाजिक सुरक्षा पेंशनर्स के लिए यह राहत वाली बात है कि अब बैंक अकाउंट में बैंक द्वारा निर्धारित मापदंड के आधार पर न्यूनतम राशि रखने की जरूरत नहीं है.

मारा गया तीसरा आतंकी, पुलवामा का आॅपरेशन हुआ समाप्त

श्रीनगर। रविवार को जम्मू कश्मीर के पुलवामा के लेथपोरा क्षेत्र में सीआरपीएफ कैंप में हमले के बाद, से सुरक्षाबलों ने आतंकियों के खिलाफ, अभियान चला रखा था।

चार गर्म बृहस्पति ग्रहों का पता चला

बर्लिन. धरती से बाहर जीवन ढूंढने के क्रम में वैज्ञानिकों ने अपनी खोज के द्वारा सौरमंडल के बाहर चार नये गर्म बृहस्पति ग्रहों का पता लगाया है. 

लड़की ने इजराइली सैनिक को जड़ा थप्पड़

येरूशलम. फिलिस्तीनी लड़की का इजराइली सेना के जवान को थप्पड़ मरने का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वाइरल हो रहा है. इस वीडियो में फिलिस्तीन की अहद तमीमी नाम की लड़की इजराइली सैनिकों पर चिल्लाते हुए थप्पड़ मार रही है.

शील्ड का हो सकता है रीयूनियन

सैथ रॉलिंस द्वारा शील्ड को तोड़ने के बाद पिछले साल अगस्त में डीन एंब्रोज और रॉलिंस ने एक साथ टीम बनाई. वो इसके बाद समरस्लैम पीपीवी में सिजेरो और शेमस को हराकर रॉ टैग टीम चैंपियन बने.

पत्नी संग ताजमहल पहुंचे विवेक ओबेरॉय

बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय इन दिनों अपने पत्नी के साथ नए साल को सेलिब्रेट करने के लिए आज ताजमहल गये हुए है. जिसके चलते वह पर लोगों की काफी भीड़ बढ़ गई.

IPL 2018: इन खिलाड़ियों को रिटेन करेगी मुंबई इंडियंस

नई दिल्ली: मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस 27 जनवरी को होने वाली इस टूर्नामेंट के लिए नीलामी से पहले कप्तान रोहित शर्मा तथा पंड्या बंधुओं हार्दिक और क्रुणाल को रिटेन कर सकता है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -