डालें एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर

पाक उच्चायोग के लिए बीजेपी नेता ने ऑर्डर की चप्पल

नई दिल्ली। पाकिस्तान की जेल में कैद भारतीय नागरिक कुलभूषण जाधव की मां और पत्नी से बदसलूकी पर पाक की जमकर आलोचना हो रही है। इतना ही नही मुलाकात से पहले जाधव की पत्नी की जूती तक उतरवा दिए गए और उसे जब्त कर लिया गया। 

वेंकैया नायडू ने धोखा खाया, अपना दर्द सदन में सुनाया

आज कल भ्रामक विज्ञापन के जरिये धोखाधड़ी का बाजार गर्म है. धोखाधड़ी सिर्फ आम नागरिको के साथ ही नहीं बल्कि देश कि मशहूर हस्तिया भी इसका शिकार हो रही है. इसका उदाहरण पेश किया पुर्व केंद्रीय मंत्री और उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने.

पाक के नापाक इरादे - साल में 771 मर्तबा वादाखिलाफी

पाकिस्तान को किस भाषा में जवाब दिया जाए ये भारत की समझ से परे है. आतंकी हमलो पर भारत पहले ही पाकिस्तान को हर बार मुँह तोड़ जवाब दे चूका है.

मुंबई पब में आग के मामले पर बीएमसी सभी के निशाने पर

मुंबई के पब में लगी आग और हादसे के शिकार लोगो की चीख सारे देश में सुनाई दे रही है. इसे सिर्फ हादसा न मानते हुए हत्या तक करार दिया गया है. 

अब चीन की नजर चाबहार पोर्ट पर

श्रीलंका ने चीन को हम्बनटोटा पोर्ट को पट्टे पर देकर भारत के लिए मुशीबत खड़ी कर दी है वो 99 साल के लिए. वहीं इस बार बीजिंग ने बड़ा हाथ मारने की कोशिश की है.

चीन द्वारा उत्तर कोरिया को तेल भेजने पर ट्रम्प हुए निराश

वाशिंगटन : अमेरिका द्वारा उत्तर कोरिया के ख़िलाफ उठाए गए कड़े क़दमों के बीच चीन द्वारा उत्तरी कोरिया को तेल पहुंचाने के फैसले से अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प काफी निराश हुए है.

अफ्रीकी धरती पर इम्तेहान को तैयार ब्लू ब्रिगेड

भारतीय टीम साउथ अफ्रीका पहुंच चुकी है जहा एक लम्बे दौरे पर उसे टेस्ट, वन डे, और टी-20 सीरीज़ खेलनी है. साल 2017 में लगभग अजेय रहने वाली भारतीय टीम के लिए ये दौरा कई मायनो में महत्वपूर्ण है.

अब श्रीलंका टीम संगीत भी नहीं सुन पायेगी

लगातार हार के का सामना कर रही श्रीलंका टीम अब मंथन के दौर से गुजर रही है. मौजूदा वक्त में अपने सबसे खराब दौर से गुजर रही श्रीलंका की टीम को फिर से विश्व स्तर पर चैंपियन टीम बनाने के लिए श्रीलंका के कोच चंदिका हथुरासिंघे ने कुछ ऐसे कदम उठाए हैं जो चर्चा का विषय बन सकते हैं.

इस तरह सलमान ने लिया जूही से बदला

90 के दशक में बॉलीवुड में शाहरुख, गोविंदा, आमिर खान और अक्षय कुमार का राज चलता था. वहीं जूही चावला, करिश्मा कपूर, रानी मुखर्जी और रवीना टंडन जैसी हीरोइनें लिस्ट में टॉप पर थीं.

सेंसेक्स में 208 अंकों की उछाल

कारोबारी हफ्ते के अंतिम दिन शुक्रवार को सुबह बाजार में सेंसेक्स की शुरुआत तेजी से हुई. वहीं निफ़्टी में तेज़ी का रुख देखा गया. हालाँकि बाजार में अनिश्चितता का माहौल बने रहने से उतार-चढ़ाव लगा रहता है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -