डालें एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर

पाक की नापाक हरकत का सेना ने दिया करारा जवाब, एक निशानेबाज़ ढेर

जम्मू : जम्मू कश्मीर के झांगर सेक्टर में हुई गोलीबारी में भारतीय सेना ने पाक के एक निशानेबाज को मिटटी में मिला दिया. इस घटना के एक दिन पहले ही पकिस्तान ने एक बार अपनी नापाक हरकत को अंजाम दिया था...

मणिपुर से सुरक्षा बलों ने पकड़े 6 आतंकी

इंफाल : भारतीय सेना द्वारा रोजाना ही कई आतंकी ढेर किये जा रहे हैं. भारतीय सेना आतंकियों को चुन-चुन के ठिकाने लगा रही है. वहीँ कई राज्यों में सुरक्षा बल कई आतंकियों को अपने घुटने टेकने पर मजबूर कर रहे हैं.

यूपी में कई जगह मना अटल बिहारी वाजपेयी का जन्मदिन

लखनऊ : आज देश के बड़े नेता और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का 93वा जन्म दिन है. देश के इसलिए कहा गया है, क्योंकी अटल बिहारी वाजपेयी उन नेताओ में शुमार थे..

मजेंटा मेट्रो पर गहराया राजनीतिक विरोध

नईदिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मजेंटा मेट्रो रेल का शुभारंभ किया। इस दौरान उन्होंने इस रेल सेवा में भ्रमण भी किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कुछ देर मेट्रो रेल के सफर का आनन्द लिया।

भाजपा के प्रदर्शन से अमित शाह प्रसन्न

नईदिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने विभिन्न चुनावों में भाजपा के प्रदर्शन पर प्रसन्न्ता जाहिर की। उन्होंने कहा कि जिस तरह से पार्टी ने पश्चिम बंगाल, अरूणाचल प्रदेश और उत्तर प्रदेश के उपचुनावों में जीत दर्ज की है...

भाजपा ने पूर्ण किया कांग्रेस मुक्त हिमाचल का संकल्प

नईदिल्ली। आखिरकार, हिमाचल प्रदेश के मुख्यमंत्री के तौर पर, जयराम ठाकुर का चुनाव हो गया। इस तरह से, हिमाचल में तीन दशक बाद किसी महत्वपूर्ण राजनीतिक परिवार और, शाही परिवार के अलावा अन्य व्यक्ति मुख्यमंत्री पद पर आसीन हुआ है। 

पाक में आतंक के आका का जोर, दूर नहीं गद्दी और लाहोर

लाहौर : ''मुद्दई लाख बुरा चाहे तो क्या होता है, पाकिस्तान में वही होता है जो मंजूरे सरगना होता है.'' मुंबई आतंकी हमले का मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने तमाम विरोधो के बावजूद राजनीतिक दल के रूप में मान्यता के लिए दरख्वास्त देने के बाद सईद ने मिल्ली मुस्लिम लीग (एमएमएल) नाम से पार्टी बनाकर उसका पहला दफ्तर लाहौर में खोल दिया है. 

रूस बनाएगा स्पेस स्टेशन में 5 स्टार होटल

अब जल्द ही अमीर लोग बड़ी रकम देकर अंतरिक्ष से धरती को देख पाएंगे. रूस की स्पेस एजेंसी रोसकॉस्मोस इंटरनेशनल स्पेस स्टेशन पर एक फाइव स्टार होटल बनाने के लिए तैयारी कर रहा है.

भविष्य में नहीं होंगे भारत और पाकिस्तान के मैच​

पाकिस्तान की मौजूदा स्थिति को देखते हुए अभी पाकिस्तान के साथ क्रिकेट संबंध पर विचार भी नहीं किया जा सकता है. यह कहना है कांग्रेस से राज्यसभा सांसद और आईपीएल के चेयरमैन राजीव शुक्ला का. 

नहीं रहे बंगाली फिल्मों के चर्चित अभिनेता पार्थ मुखोपाध्याय

1958 में पार्थ ने बतौर चाइल्ड एक्टर अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाले पार्थ मुखोपाध्याय अब हमारे बीच नहीं रहे. बंगाली फिल्मों के चर्चित अभिनेता पार्थ मुखोपाध्याय का सोमवार को एक निजी अस्पताल में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -