डालें एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
डालें एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर
Share:

बिहार भाग्यशाली है की गुरुगोबिंद सिंह का जन्म यहाँ हुआ -नीतीश कुमार

पटना : बिहार में गुरुगोबिंद सिंह के 350वें प्रकाश पर्व के शुकराना समारोह का उद्घाटन मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने कर कमलो से किया. समारोह की मुख्य झलकियां-

बीजेपी सांसद को एक महीने का कारावास

सिद्धार्थनगर : उत्तर प्रदेश में बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल को 2014 के लोकसभा चुनाव के दौरान आदर्श आचार संहिता के उल्लंघन का दोषी पाया गया.

विवादित बयान देने वाले मंत्री हुए बर्खास्त

नई दिल्ली : राजनीति में निजी या जातिगत स्तर पर बयानबाजी देने का प्रचलन ज्यादा ही बढ़ गया है. ऐसा ही एक मामला ओडिशा का सामने आया है जहाँ एक मंत्री को ब्राह्मणों को भिखारी कहना भारी पड़ गया.

कोर्ट से वापस गए लालू 11 बजे नहीं होगा फैसला​

नईदिल्ली। चारा घोटाले को लेकर, बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव आज न्यायालय पहुंचे। रांची में सीबीआई कोर्ट में पेश होने के लिए, लालू प्रसाद यादव सुबह 11 बजे निकले थे।

पाकिस्तान का गोल्ड लवर जफर सुपारी

पाकिस्तान के रावलपिंडी मे रहने वाले बिजनेसमैन जफर सुपारी अपने अलग लुक के कारण सोश्ल मीडिया पर छाए हुए हैं. सिर्फ तीन साल से फ़ेसबुक पर जुड़े होने के बावजूद इनके लाखों फॉलोअर्स हैं.

बार्डर पर शादी करने वाला दूल्हा तस्कर निकला​

पिछले दिनों अमेरिका और मेक्सिको की सीमा पर 'ऐतिहासिक शादी' कर मीडिया में छाया दूल्हा ब्रायन ह्यूस्टन असल में ड्रग तस्कर निकला. उसे हेरोइन तस्करी के मामले में अगले साल फ़रवरी में सैन डिएगो में सज़ा सुनाई जानी है.

धोनी के स्टंपिंग ने किया सबको STUNNED

भारतीय टीम ने इंदौर के होल्कर स्टेडियम में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में श्रीलंका को 88 रनों से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की बढ़त हासिल कर ली है.

रोहित शर्मा से जुड़े दिलचस्प वाकये

इंदौर टी-20 में रोहित शर्मा ने तूफानी शतक के दौरान छक्कों की बारिश कर दी. उन्होंने 43 गेंदों में 118 रनों की पारी के दौरान 10 छक्के लगाए, जो टीम इंडिया की ओर से टी-20 इंटरनेशनल की एक पारी में सर्वाधिक छक्के लगाने का रिकॉर्ड है. 

सनी का ट्विटर चैलेंज हुआ वायरल, विनर करेगा सनी के साथ वीडियो

एक्स पोर्नस्टार और बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेसेस में एक मानी जाने वाली सनी लियोन ने हाल में सोशल मीडिया पर अपने फैंस और यूजर्स को एक चैलेंज दिया है.

रानी नागमती से बनी अचानक नर्स

सलमान की फिल्म टाइगर जिंदा है शुक्रवार (22 दिसंबर) को रिलीज हो चुकी है. फिल्म में सलमान और कटरीना कैफ के अलावा फिल्म में कई सरप्राइज पैकेज अवेलेबल हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -