डालें एक नज़र आज की 10 बड़ी ख़बरों पर

ताज को चमकाने के लिए दिया जाएगा स्टीम बाथ

ताज की खूबसूरती बढ़ाने के लिए की गई सारी कवायदों के बीच अब ताज के पीलेपन को दूर करने के लिए स्टीम बाथ दिया जा सकता है. इसके पहले मडपैक (मुल्तानी मिट्टी का लेप) से ताज के पीलेपन को दूर करने की कोशिश हुई थी, लेकिन पर्यटकों के हाथ का मैल पत्थरों के अंदर तक पहुंच जाने के कारण यह उतनी कारगर सिद्ध नहीं हो पाई.

दिसंबर 2018 तक पटरी पर दौड़ेगी स्वदेशी ट्रेन

नई दिल्ली। दिल्ली की मेट्रो की तरह चलने वाली भारत की पहली स्वदेशी ट्रेन दिसंबर 2018 तक पटरी पर दौड़ने के लिए तैयार हो जाएगी।

बीजेपी की पूरी सरंचना झूठ पर आधारित- राहुल गाँधी

शुक्रवार को हुई कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक के बाद जोश में दिखे, राहुल गाँधी ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा.

नहीं रहे उत्तरप्रदेश के पूर्व राज्यपाल बीएल जोशी

जयपुर :  यूपी के पूर्व राज्यपाल बीएल जोशी का शुक्रवार को दिल्ली में निधन हो गया. राजस्थान में जन्में जोशी ने अपने करियर की शुरुआत बतौर राजस्थान पुलिस में साल 1957 में की. 

नाव पलटने से 4 लोगों की गयी जान, 11 लापता

मनीला : गुरुवार के दिन फिलीपीन तट के पास अशांत समुद्र में एक नाव पलट गयी जिसमे 4 लोग मारे गए, जबकि 11 अन्य लोग लापता हैं. 

सिंगर जस्टिन बीबर आग से प्रभावितों की मदद को आगे आये

केलिफोर्निया : केलिफोर्निया के जंगल एक सप्ताह से भी ज्यादा समय से आग से झुलस रहे है. ऐसे में सिंगर जस्टिन बीबर ने कैलिफोर्निया में लगी आग से प्रभावित हुए लोगों की मदद के लिए आगे आने का फैसला लिया है. 

नाम पर मोहर लगते ही, रूपाणी का भावुक ट्वीट

गुजरात की सत्ता एक बार फिर विजय रूपाणी के हाथो में दिया जाना पक्का हो गया है. वित्त मंत्री अरुण जेटली की मौजूदगी में विधायक दल की बैठक में सीएम के रूप में रूपाणी के नाम पर मोहर लगाई गई.

INDVSSL LIVE: रोहित-राहुल की जोड़ी ने श्रीलंका पर ढाया कहर, भारत ने दिया 261 रनों का टारगेट

श्रीलंका के खिलाफ इंदौर के होल्कर मैदान पर खेले जा रहे दुसरे टी-20 मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम ने धमाकेदार शुरुआत की है. 

ऐतिहासिक स्तर पर बंद हुए सेंसेक्स -निफ़्टी

कारोबारी हफ्ते के अंतिम दिन शुक्रवार को सुबह बाजार में सेंसेक्स और निफ़्टी दोनों में शुरुआती तेज़ी देखी गई. हालाँकि बाजार में अनिश्चितता का माहौल बने रहने से उतार-चढ़ाव लगा रहता है. 

आशुतोष राणा अयोध्या पहुंचे

अयोध्या : हमारे रोम-रोम में राम बसे है, मगर इस युग में परमात्मा की भी परीक्षा हो रही है. ये बात अभनेता आशुतोष राणा ने कही. आशुतोष राणा 'लकीरें' फिल्म की शूटिंग के लिए अयोध्या शहर पहुंचे हैं.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -