एक नज़र में देखें आज की 10 बड़ी ख़बरें

सिक्ख श्रद्धालुओं के मन में अमिट छाप छोड़ेगा पटना का शुकराना समारोह

अभी हाल ही में सिखों के गुरु, श्री गुरु गोविन्द सिंह जी की 350वीं जयंती के उपलक्ष्य में शुकराना महोत्सव धूम-धाम से मनेगा. जानकारी के लिए बता दें कि अब इसका समापन समारोह 23 दिसंबर से 25 दिसंबर 2017 तक चलेगा.

अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकाॅप्टर मामले में हुई सुनवाई

नईदिल्ली। अगस्ता वेस्टलैंड हेलीकाॅप्टर सौदे को लेकर पूर्व वायुसेना प्रमुख एसपी त्यागी न्यायालय में पेश हुए। बुधवार को हुई सुनवाई के दौरान वायुसेना के पूर्व प्रमुख एसपी त्यागी के साथ उनके चचेरे भाई संजीव त्यागी उर्फ जूली, पूर्व एयरचीफ मार्शल जीएस गुजराल और वकील गौतम खेतान पेश हुए।

सैक्स सीडी कांड- पत्रकार विनोद वर्मा से सीबीआई की पूछताछ

रायपुर. सेक्स सीडी कांड मामले में जांच कर रही सीबीआई के चार अफसर बुधवार को पत्रकार विनोद वर्मा से पूछताछ करने सुबह 11 बजे सेंट्रल जेल पहुंचे. जहां टीम ने विनोद से लगभग घंटे भर तक पूछताछ की.

गुजरात के नतीजों पर शिव सेना का प्रहार

मुंबई : राजग गठबंधन का सदस्य होने के बाद भी शिवसेना भाजपा की आलोचना करने का कोई मौका नहीं चूकती. हाल ही में गुजरात के नतीजों पर भी शिव सेना ने प्रहार कर उसका मजाक उड़ाया है.

सदन में गूंजे शर्म करो - शर्म करो के नारे, स्थगित हुआ सदन

नईदिल्ली। आज संसद की कार्रवाई प्रारंभ हुई तो संसद के उच्च सदन राज्य सभा और निम्न सदन लोकसभा में हंगामा होने लगा। कांग्रेस सांसद, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री डाॅ. मनमोहन सिंह के लिए कही गई अपमानजनक बातों के लिए चर्चा कर रहे थे। 

फिलीपीन तूफान में मृतकों की संख्या बढ़ी

मनीला. मध्य फिलीपीन में तबाही मचाने वाली उष्णकटिबंधीय तूफान में मरने वालों की संख्या 43 पहुंच गई है। अधिकारियों ने बताया कि इसी के साथ बारिश की वजह से हुए भूस्खलनों में लापता हुए दर्जनों लापता लोगों के मिलने की उम्मीद भी धीरे-धीरे खत्म होती जा रही है।

रोहिंग्या शरणार्थी शुरू करेंगे वतन वापसी

ढाका. बांग्लादेश और म्यांमा ने आज फिर से पुष्टि की कि बांग्लादेश में रह रहे रोहिंग्या समुदाय के सदस्य जनवरी से वतन वापसी शुरू करेंगे। हालांकि मानवाधिकार समूहों ने चेताया है कि उनके लौटने पर उनकी सुरक्षा का आश्वासन नहीं दिया गया है।

महाराष्ट्र में अब 24 घंटे खुली रहेंगी दुकानें

नई दिल्ली : अधिक से अधिक लोगों को रोजगार मिल सके और कारोबारियों भी व्यवसाय मिले इस मंशा से महाराष्ट्र सरकार ने राज्य में दुकानें और अन्य व्यवसायिक प्रतिष्ठान दिन के 24 घंटे और हफ्ते के सातों दिन आज बुधवार से खुले रखने की घोषणा की है. इसके लिए अधिसूचना जारी की गई है. 

सेंसेक्स में गिरावट का दौर जारी

कारोबारी हफ्ते के तीसरे दिन बुधवार को सुबह बाजार में सेंसेक्स और निफ़्टी दोनों में गिरावट नज़र आई, हालाँकि बाजार में अनिश्चितता का माहौल बने रहने से उतार-चढ़ाव लगा रहता है.

सर्वश्रेष्ठ व्यक्तियों में से एक हैं प्रभास- श्रद्धा कपूर

फिल्म 'आशिकी-2' के जरिये अपने नाम का आगाज करने वाली खूबसूरत एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 'साहो' को लेकर चर्चा में बनी रहती है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -